DA Image
29 दिसंबर, 2020|9:31|IST

अगली स्टोरी

Micromax की नई In सीरीज 3 नवंबर को होगी लॉन्च, चीनी कंपनियों को मिलेगी तगड़ी टक्कर

भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स चीनी कंपनियों को टक्कर देने के लिए बाजार में अपनी स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 3 नवंबर को अपनी सीरीज लॉन्च करेगी। कंपनी ने ट्विटर पर सीरीज की जानकारी शेयर करते हुए टीजर पोस्ट कर चुकी हैं। टीजर में स्मार्टफोन की झलक देखने को मिली है। माइक्रोमैक्स ने ट्विट में कहा, भारतीय स्टाइल चौंकाने वाला है। हमने अपने नए स्मार्टफ़ोन को बस ऐसा करने के लिए डिज़ाइन किया है।" माइक्रोमैक्स की In सीरीज के टीजर में फोन देखें गए हैं। फोन को फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और टैप किए गए किनारों के साथ देखा गया है।

भारत में जब स्मार्टफोन का आगाज हुआ था तो बाजार में भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स का बोल-बाला था। लेकिन जैसे ही चीनी कंपनियां तो माइक्रोमैक्स मार्केट से लगभग गायब हो गई। लेकिन अब कंपनी ने बाजार में वापसी करने की पूरी तैयारी कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि माइक्रोमैक्स की ये स्मार्टफोन सीरीज चीनी कंपनियों को टक्कर देगी। माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने स्मार्टफोन बाजार में कंपनी की वापसी की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर लगभग 2 मिनट का वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने वीडियो में कहा, "मैं तब पराजित नहीं हुआ था, लेकिन मैंने जो कुछ भी हासिल किया था उससे संतुष्ट था।"

टीज़र आने के बाद माइक्रोमैक्स ने घोषणा की कि उसके आने वाले In सीरीज़ फोन मीडियाटेक हाइपरहाइडल गेम तकनीक के साथ मीडियाटेक हेलियो जी सीरीज पर चलेंगे। कंपनी ने कहा कि बेंगलुरु में माइक्रोमैक्स आरएंडडी सेंटर स्मार्टफोन के डिजाइन और विकास को उनके 'मेक-इन-इंडिया' पहल के हिस्से के रूप में शुरू करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइक्रोमैक्स का G35 चिप-पावर्ड हैंडसेट 6.5-इंच HD + डिस्प्ले के साथ आएगा। यह दो संस्करणों में उपलब्ध होगा - 2 जीबी रैम 32 जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज और 3 जीबी रैम और 32 जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉइड आउट-ऑफ-द-बॉक्स पेश करेगा। 

यह भी पढ़ें-iPhone 12, iPhone 12 Pro आज भारत में सेल के लिए होंगे उपलब्ध, पढ़ें डिटेल्स
कैमरा डिपार्टमेंट में, 2GB मॉडल में बैक पर दो कैमरे होंगे। कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। इसमें 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इस महीने के शुरू में एक वीडियो संदेश में माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने कहा, "मैं तब पराजित नहीं हुआ था, लेकिन मैंने जो कुछ भी हासिल किया था उससे संतुष्ट था।" बता दें कि स्मार्टफोन की कीमत 7 हजारे से 25 हजार रुपये के बीच हो सकती है.

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Micromax new In series will be launched on November 3 Micromax Ke naye saste smartphones