DA Image
18 अक्तूबर, 2020|9:01|IST

अगली स्टोरी

Micromax इन स्पेसिफिकेशन्स के साथ अपनी अगली सीरीज को कर सकता है लॉन्च

माइक्रोमैक्स भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक नई सीरीज के साथ वापसी कर रही है। कंपनी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि नए लाइनअप के तहत कौन से फोन पेश करेंगे। हालाँकि, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि माइक्रोमैक्स की सीरीज में कम से कम दो नए मॉडल होंगे। द मोबाइल इंडियन के अनुसार, माइक्रोमैक्स का एक फोन मीडियाटेक के हेलियो जी 35 प्रोसेसर पर चलेगा। फोन G35 चिप-पावर्ड हैंडसेट 6.5-इंच HD + डिस्प्ले के साथ आएगा। वो दो वैरिएंट- 2 जीबी रैम 32 जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ और 3 जीबी रैम और 32 जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आएगा।

फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। यह स्टॉक एंड्रॉइड आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आएगा। कैमरा डिपार्टमेंट में, फोन के 2GB मॉडल में दो रियर कैमरे दिए जाएंगे। सेटअप में 13-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। फोन के 3 जीबी मॉडल में पीछे की तरफ तीन कैमरे होंगे। सेटअप में 13-मेगापिक्सेल, 5-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, माइक्रोमैक्स के सीरीज के पहले फोन की कीमत 7 से 15 हजार के बीच हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- ऐसे कर सकते हैं WhatsApp call रिकॉर्ड, जानें आसान ट्रिक
अभी सीरीज के आधिकारिक लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है रिपोर्ट कहती है कि यह नवंबर के पहले सप्ताह में लॉन्च होगा, सबसे अधिक संभावना है कि ये 2 नवंबर को लॉन्च होगा। इससे पहले, माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने स्मार्टफोन बाजार में कंपनी की वापसी की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर लगभग 2 मिनट का वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने वीडियो में कहा, "मैं तब पराजित नहीं हुआ था, लेकिन मैंने जो कुछ भी हासिल किया था उससे संतुष्ट था।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Micromax may launch its next series with these specifications