DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › 8 हजार रुपये से कम में आया Micromax का धांसू स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं फीचर
गैजेट्स

8 हजार रुपये से कम में आया Micromax का धांसू स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं फीचर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Fri, 30 Jul 2021 01:57 PM
8 हजार रुपये से कम में आया Micromax का धांसू स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं फीचर

Micromax ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन IN 2b को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को 'नो हैंग फोन' टैगलाइन के साथ लॉन्च किया है। यह फोन दो वेरियंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+64जीबी में लॉन्च किया गया है। फोन के 4जीबी रैम वेरियंट की कीमत 7,999 रुपये और 6जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है। ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन को फ्लिपकार्ट और micromaxinfo.com से खरीदा जा सकेगा। 

माइक्रोमैक्स In 2b के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 20:9 के आसपेक्ट रेशियो के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है। 6जीबी तक की रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T610 SoC दिया गया है। फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Motorola Edge 20 सीरीज के तीन धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, 108MP कैमरा के साथ मिलेंगे कई जबर्दस्त फीचर

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर दिया गया है। फोन में मिलने वाला यह कैमरा सेटअप नाइट मोड, ब्यूटी मोड के अलावा कई और फीचर्स के साथ आता है। सेल्फी की जहां तक बात है, तो इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Redmibook 15 लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक, इतनी हो सकती है कीमत 

रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 160 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक, 20 घंटे तक की वेब ब्राउजिंग, 15 घंटे तक की वीडियो स्ट्रीमिंग और 50 घंटे तक के टाक टाइम  के साथ आती है। फेस आईडी सपोर्ट वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए  ड्यूल VoWiFi, ड्यूल VoLTE, वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 के साथ टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

कंपनी ने दो इयरबड्स भी किए लॉन्च
In 2b स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने Airfunk 1 और Airfunk 1 Pro इयरबड्स को भी लॉन्च किया है। एयरफंक 1 की कीमत 1299 रुपये है। वहीं, एयरफंक 1 प्रो को कंपनी ने 2499 रुपये के प्राइसटैग के साथ पेश किया है। फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो एयरफंक 1 इन-इयर डिजाइन के साथ आने वाला एक किफायती इयरबड सेट है। चार्जिंग केस के साथ इनकी बैटरी 15 घंटे तक का बैकअप देती है। ये इयरबड्स खास वॉइस चेंजिंग फीचर के साथ आते हैं। 

बात अगर माइक्रोमैक्स एयरफंक 1 प्रो की करें तो यह भी इन-इयर डिजाइन के साथ आता है, लेकिन कंपनी इनमें स्टेम भी दे रही है जो आजकल ज्यादातर यूजर्स को पसंद है। इन इयरबड्स की बैटरी लाइफ चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक की है। 

संबंधित खबरें