DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › कभी नहीं 'Hang' होने वाला Micromax In 2b स्मार्टफोन आज होगा भारत में लॉन्च, 10 हजार से कम होगी कीमत
गैजेट्स

कभी नहीं 'Hang' होने वाला Micromax In 2b स्मार्टफोन आज होगा भारत में लॉन्च, 10 हजार से कम होगी कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Fri, 30 Jul 2021 08:28 AM
कभी नहीं 'Hang' होने वाला Micromax In 2b स्मार्टफोन आज होगा भारत में लॉन्च, 10 हजार से कम होगी कीमत

देसी स्मार्टफोन कंपनी Micromax आज 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे Micromax In 2b को लॉन्च करने वाली है। माइक्रोमैक्स का अपकमिंग डिवाइस IN Note 1, IN 1b और In 1 स्मार्टफोन के बाद चौथा IN-सीरीज हैंडसेट होने जा रहा है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर खुलासा किया कि स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बेचा जाएगा। Micromax In 2b की खासियत की बात करें तो फोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप, एक हाई-पावर चिपसेट और Mali G52 GPU प्रोसेसर के साथ आएगा। आइए आपको बताते हैं इस फोन से जुड़ी लीक हुई सभी जानकारी के बारे में: 

 

ये भी पढ़ें:- बंद हुआ Airtel का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, अब कराना होगा कम से कम इतने रुपये का रिचार्ज

 

Micromax In 2b की संभावित कीमत 
In 2b फोन की कीमत को लेकर अभी अधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन नए माइक्रोमैक्स इन 2बी की कीमत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत Micromax In 1b के समान हो सकती है या उससे थोड़ी अधिक। बता दें कि माइक्रोमैक्स इन 1बी को 6,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। Micromax in 2b फोन को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में उतारा जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- Jio के 5 जबर्दस्त प्लान, एक दिन में यूज कर सकते हैं 'कितना' भी डेटा

 

Micromax In 2b के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

माइक्रोमैक्स इन 2बी के डिजाइन को लेकर खुलासा किया गया है कि स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है। माइक्रोमैक्स इन 2बी फोन का कैमरा रेक्टंगुलर शेप में दिया गया है, जिसमें दो कैमरा के साथ एक फ़्लैश लाइट भी दी गई है। Micromax in 2b फोन की स्क्रीन के दाहिने किनारे पर वॉल्यूम और पावर बटन के साथ एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। पीछे की तरफ ग्रेडिएंट ग्लॉसी फिनिश है। फोन हाई-पावर चिपसेट और एक Mali G52 GPU प्रोसेसर के साथ आएगा। माइक्रोमैक्स इन 2बी को 5,000mAh की बैटरी पैक के साथ टीज़ किया गया है जो 160 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक, 20 घंटे तक वेब ब्राउज़िंग, 15 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग और 50 घंटे तक का टॉकटाइम देने का दावा किया गया है। एक लीक के मुताबिक माइक्रोमैक्स In 2b में कंपनी 6.5 इंच के एचडी+ LCD डिस्प्ले के साथ 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करेगी। इसी लीक के अनुसार फोन में मिलने वाला फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा।

संबंधित खबरें