DA Image
27 फरवरी, 2021|5:12|IST

अगली स्टोरी

9 दिन की बैटरी लाइफ वाली Mi Watch Lite, जल्द भारत में हो सकती है लॉन्च

Xiaomi ने पिछले महीने Mi Watch Lite को ग्लोबली  लॉन्च किया था। जल्द इस वॉच के भारत में लॉन्च होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल टिप्सटर मुकुल शर्मा ने जानकरी दी है कि Mi Watch Lite को कथित रूप से ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन मिल गया है। Mi Watch Lite Redmi Watch का रीब्रांडेंड मॉडल हो सकती है। टिप्सटर के मुताबिक BIS सर्टिफिकेशन में दिखा है कि Mi Watch Lite का मॉडल नंबर REDMIWT02 है। 

 

ये भी पढ़ें:- जियो का 11 रुपये वाला प्लान, अब मिलेगा पहले से ज्यादा फायदा

 

Mi Watch Lite के संभावित स्पेसिफिकेशन 
Xiaomi की इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 11 वर्कआउट मोड्स आ सकते है. जिसमें आउटडोर साइकलिंग, इनडोर साइक्लिंग, आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, वॉकिंग, ओपन वॉटर स्विमिंग, पूल में स्विमिंग, क्रिकेट, ट्रेकिंग, ट्रायल रन, वॉकिंग, इनडोर रनिंग और फ्री एक्टिविटी शामिल है। शाओमी की नई मी वॉच लाइट में 1.4 इंच का LED डिस्प्ले मिलता है.  इस वॉच में 230mAh की बैटरी लगी है जिस के जरिये ये स्मार्टवॉच 9 दिन तक की बैटरी लाइफ देगी। यह घड़ी फुल चार्ज होने में 2 घंटे तक का समय लेती है। ये स्मार्टवॉच आपको डेली कैलोरीज बर्न का रिकॉर्ड देगी। साथ ही आपका स्टेप काउंट नोट करेगी.  
 

ये भी पढ़ें:- BSNL प्रीपेड कनेक्शंस पर दे रहा जिंदगी भर की वैलिडिटी, जानें किसे मिलेगा फायदा

 

Mi Watch Lite की संभावित कीमत 
मी वॉच लाइट रेडमी वॉच की कीमत चीन में CNY 299 (लगभग 3,400 रुपये) है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी भारतीय कीमत भी इसी के आसपास ही होगी। यह स्मार्टवॉच पिंक, आइवरी, ऑलिव, नैवी ब्लू और ब्लैक स्ट्रैप विकल्पों में आ सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mi Watch Lite soon expected to launch in India battery life 9 days get bis certification