DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › सिर्फ ₹2499 में खरीदें Mi TV Stick, आपका नार्मल टीवी बन जाएगा स्मार्ट टीवी
गैजेट्स

सिर्फ ₹2499 में खरीदें Mi TV Stick, आपका नार्मल टीवी बन जाएगा स्मार्ट टीवी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Thu, 25 Mar 2021 08:11 AM
सिर्फ ₹2499 में खरीदें Mi TV Stick, आपका नार्मल टीवी बन जाएगा स्मार्ट टीवी

अगर आप पुराना नार्मल टीवी चलाकर बोर हो गए हैं तो फ्लिपकार्ट की सेल से खरीदें Xiaomi की Mi TV स्टिक। इस सेल यह टीवी स्टिक काफी सस्ते में मिल रही है। लेकिन अगर आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए थोड़ी जल्दी करनी होगी। क्योंकि यह ऑफर 26 मार्च तक ही वैलिड है। बता दें कि Mi TV स्टिक को HDMI पोर्ट का इस्तेमाल करते हुए टीवी से कनेक्ट किया जाता है जिसके बाद आपका साधारण टीवी स्मार्ट टीवी के रूप में बदल जाता है। आइए आपको बताते हैं टीवी स्टिक के फायदों के बारे में:

 

ये भी पढ़ें:- Realme स्मार्ट बल्ब और स्केल हुआ लॉन्च, 13 साल की लाइफ के साथ पहचानेगी आवाज, कीमत है इतनी

 

Mi TV स्टिक के फायदे 
इस स्टिक के फायदों की बात करें तो इसकी सहायता से आप  सिंपल टीवी पर अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार के कंटेट को देख सकते हैं।

 

Mi TV Stick की कीमत
बता दें कि भारत में इसको 2,799 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब Mi Super Sale के तहत इसे mi.com, Flipkart, Mi Home stores और कंपनी के अन्य रिटेल पार्टनर्स के द्वारा इसे महज 2,400 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

 

ये भी पढ़ें:- सावधान! WhatsApp पर आया है ये मेसेज आपको डाल सकता है बड़ी मुश्किल में, कर सकता है बैंक खाता खाली

 

Mi TV Stick की खासियतें 
शाओमी के लेटेस्ट एमआई टीवी स्टिक का डिजाइन अमेजन फायर टीवी स्टिक से मिलता-जुलता है। इस टीवी स्टिक में एक जीबी रैम + 8 जीबी स्टोरेज के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली रिमोट दिया गया है। वहीं, यह स्ट्रीमिंग डिवाइस एंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है और मी टीवी स्टिक के रिमोट कंट्रोल में भी यही कलर ऑप्शन दिया गया है। इसके अलावा Mi TV Stick डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस साउंड फॉर्मेट को सपोर्ट करती है। इसमें आपको फुल-एचडी (1,080x1,920 पिक्सल) रिजॉल्यूशन मिलेगा Mi TV Stick एंड्रॉयड 9 पर चलती है। इसके साथ ही इसको लगाने के बाद आपका टीवी वॉयस कमांड के काम करने लगेगा। नई मी टीवी स्टिक बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आती है। जिसकी सहायता से यूज़र्स अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन को सीधे टीवी स्क्रीन से कनेक्ट कर सकते हैं और फोटो, वीडियो व फिल्म आदि का मज़ा टीवी स्क्रीन पर उठा सकते हैं।

 

संबंधित खबरें