DA Image
8 अप्रैल, 2020|1:40|IST

अगली स्टोरी

Xiaomi लेकर आया 1,500 रुपये से कम का ये डिवाइस 

xiaomi logo

Xiaomi ने अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1500 रुपये से कम है। इस प्रोडक्ट का नाम Mi Electric Toothbrush T300 है। कंपनी ने इसे इस तरह से तैयार किया है ताकि लोग इससे बेहतर डेंटर केयर कर सकें। बताते चलें कि यह किसी भी आम टूथब्रश से दांतों की 10 गुना ज्यादा बेहतर ढंग से सफाई करने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश एक मिनट में 31 हजार वाइब्रेशन देता है। मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी 3000 की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है। कंपनी इसकी डिलिवरी 10 मार्च से शुरू करगेी। कंपनी के मुताबिक, इसकी डिलिवरी 10 मार्च से शुरू करेगी। क्राउड फंडिंग कैंपेन के बाद शाओमी के इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश की कीमत 1,599 रुपये हो जाएगी।

पढ़ेंः Oppo Find X2 अब 6 मार्च को होगा लॉन्च 

mi-electric-toothbrush-t300-launched

ऑटो टाइमर से लैस है
Mi Electric Toothbrush T300 इक्वीक्लीन ऑटो टाइमर और ड्यूल-प्रो ब्रश मोड के साथ आता है। ड्यूल- प्रो ब्रश मोड में स्टैंडर्ड और जेंटल मोड मिलते हैं, जिससे यूजर अपनी जरूरत के अनुसार सेट कर सकते हैं। इक्वीक्लीन टाइमर, एक टूथब्रश वाइब्रेशन को हर 30 सेकंड पर रोक देता है ताकी यूजर इसे दूसरी साइड स्विच कर सकें। इसके अतिरिक्त टूथब्रश में मैग्नेटिक सोनिक मोटर है, जो ब्रश हेड पर मौजूद है। इसमें फास्ट चार्जिंग वाली बिल्ट-इन बैटरी दी गई है जो 5 वोल्ट के चार्जर या पावरबैंक से पूरी तरह चार्ज हो जाती है। इसकी बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 25 दिन तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। बताते चलें कि यह IPX7 वॉटर रसिस्टेंस है। 

पढ़ेंः Samsung Galaxy Z Flip फोल्डेबल फोन भारत में लॉन्च, 21 फरवरी से प्री-बुकिंग

हो जाता है मोबाइल से कनेक्ट 
इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश को मोबाइल एप से भी कनेक्ट किया जा सकता है। एप से कनेक्ट होने के कारण यूजर ब्रश टाइम और ब्रश स्ट्रेंग्थ को नियंत्रित करता है। इस टूथब्रश की एक और खासियत है कि यूजर्स इसे अपनी डाइट और डेली ब्रशिंग हैबिट के आधार पर ओरल केयर फीचर को भी नियंत्रित कर सकते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mi Electric Toothbrush T300 launched in India with 25 days battery backup