Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Mi 10 live image leaked it has punch hole

Mi 10 की लाइव इमेज लीक, इसमें है पंच होल

Mi 10 फोन शाओमी का अगला फ्लैगशिप फोन होगा, जो जल्द ही दस्तक दे सकता है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन की एक लाइव पिक्चर लीक हो गई है, जिससे हमें इस फोन की झलक देखने को मिली है। मी10 के साथ मी 10 प्रो...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Thu, 16 Jan 2020 12:46 PM
हमें फॉलो करें

Mi 10 फोन शाओमी का अगला फ्लैगशिप फोन होगा, जो जल्द ही दस्तक दे सकता है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन की एक लाइव पिक्चर लीक हो गई है, जिससे हमें इस फोन की झलक देखने को मिली है। मी10 के साथ मी 10 प्रो भी दस्तक देगा। शाओमी का यह दोनों ही नए फोन 5जी सपोर्ट के साथ आएंगे। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 के साथ दस्तक दे सकता है। 

मी 10 की यह लाइव इमेजन एक इंस्टाग्राम यूजर  techdroider के द्वारा लीक गई है। इस लीक इमेज से पता चला है कि इस फोन में कर्व्ड एज डिस्प्ले दिया गया है और यह होल पंच डिजाइन के साथ आएगा। यह पंच होल सैमसंग गैलेक्सी एस10 की समान है। इसके अतिरिक्त यह फोन MIUI 11.0.2 पर काम करेगा। 

लीक इमेज के मुताबिक, मी10 के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरों का सेटअप) होगा। साथ ही बैक पैनल पर चमकीला ग्रेडियंट बैक फिनिश कवर होगा, जो शाओमी के लोगों के साथ आएगा। 

अगर हम टेक जगत में लीक हुए मी10 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन 6.5 इंच ओएलईडी डिस्प्ले होगी, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। बैक पैनल पर आने वाला क्वाड कैमरा सेटअप में मुख्य कैमरा Sony IMX686 सेंसर होगा। जबकि सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल और तीसरा 12 मेगापिक्सल और चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। साथ ही इस फोन में 30x डिजिटल जूम प्राप्त होगा। इसके अलावा कंपनी इसमें 4500 एमएएच की बैटरी देगी। 

ऐप पर पढ़ें