DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  OMG! ग्राहक ने Amazon से आर्डर किया माउथवॉश, घर पहुंचा Redmi का ये 13000 रुपये का स्मार्टफोन
गैजेट्स

OMG! ग्राहक ने Amazon से आर्डर किया माउथवॉश, घर पहुंचा Redmi का ये 13000 रुपये का स्मार्टफोन

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Sat, 15 May 2021 12:45 PM
OMG! ग्राहक ने Amazon से आर्डर किया माउथवॉश, घर पहुंचा Redmi का ये 13000 रुपये का स्मार्टफोन

कहते हैं कब किसी की किस्मत चमक जाए ये कोई नहीं जानता।। ये कहावत आज आपको इस सच नजर आएगी। यूं तो अक्सर देखने में आता है की ऑनलाइन फोन आर्डर करने पर साबुन या पथर निकल जाता है। लेकिन, इस बार ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल मुंबई में एक शख्स ने Amazon से माउथवॉश ऑर्डर किया था जिसकी कीमत लगभग 400 रुपये थी। लेकिन जब उन्होंने बॉक्स open किया तो उसमें उन्हें Redmi का शानदार स्मार्ट फ़ोन Redmi Note 10 रखा मिला। 

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp की नई पॉलिसी को एक्सेप्ट करने का आज आखिरी मौका, ना मानने पर बंद हो जाएंगे कई फीचर्स

 

ट्वीट पर वायरल हो रहा है इस शख्स का ट्वीट 
इस घटना की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके साझा की और साथ ही Amazon को भी इस बारे में बताया। उन्होंने साथ ही लिखा कि माउथवॉश उन उत्पादों में शामिल है जो उपयोग के साथ खत्म हो जाते हैं। इस वजह से वो फोन लौटाने के लिए ऑर्डर रिटर्न भी नहीं कर पा रहे हैं। 

 

 

इस मामले को लेकर इस शख्स ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की। लोकेश डागा ने ट्वीट कर लिखा कि Amazon मैने एक कोलगेट माउथवॉश ऑर्डर किया था, जिसका ऑर्डर नंबर 406-9391383-4717957 है। इसके बजाय कंपनी से मुझे @RedmiIndia नोट 10 मिला है।

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp Trick: मेसेज पढ़ने के बाद भी इग्नोर कर सकते हैं रिप्लाई करना, सेंडर को नहीं चलेगा पता

 

चूंकि माउथवॉश एक कन्ज्यूम करने वाला उत्पाद है, इसलिए इसे रिटर्न नहीं किया जा सकता है और मैं ऐप के माध्यम से वापसी के लिए अनुरोध करने में असमर्थ हूं। इसके साथ ही उन्‍होंने लिखा कि जो पैकेट मेरे पास आया है उसमें मेरा ही नाम लिखा था लेकिन इनवॉइज़ किसी और का था। इस फोन को सही व्‍यक्ति तक पहुंचाने में मैंने आपको मेल भी किया है लेकिन अभी तक आपकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला है।
 

संबंधित खबरें