DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्समेड इन इंडिया Ambrane Dots Slay ईयरबड्स लॉन्च, 799 रुपये में यहां से खरीदें

मेड इन इंडिया Ambrane Dots Slay ईयरबड्स लॉन्च, 799 रुपये में यहां से खरीदें

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीArpit Soni
Fri, 22 Oct 2021 04:06 PM
मेड इन इंडिया Ambrane Dots Slay ईयरबड्स लॉन्च, 799 रुपये में यहां से खरीदें

भारत के सबसे बड़े और सबसे तेजी से बढ़ते मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांडों में से एक, एम्ब्रेन ने अपने सबसे एडवांस TWS Dots Slay की घोषणा की है। आईकॉनिक डिजाइन, एक्सीलेंट बैटरी लाइफ, वॉटर-रेजिस्टेंट और वॉयस कमांड के साथ, मेड इन इंडिया TWS यहां एक बदलाव लाने के लिए है। चल रही फेस्टिव सेल में प्रोडक्ट उत्पाद पहले से ही अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर 799/- रुपये के स्पेशल डिस्काउंट प्राइस पर उपलब्ध है। Ambrane Dots Slay 365 दिनों की वारंटी के साथ आता है।

म्यूजिक और कॉल के बीच आसानी से स्विच होगा
एक बटन के आकार के डिज़ाइन में तैयार किया गया और एक स्टाइलिश मैट ब्लैक फ़िनिश में लिपटा हुआ, डॉट्स स्ले एक प्रीमियम फील देता है। इसका एर्गोनोमिक डिज़ाइन एक सुरक्षित फिट सुनिश्चित करता है, और इसका IPX 4 वॉटर रेजिस्टेंट इसे जोरदार वर्कआउट के लिए एकदम सही जिम पार्टनर बनाता है। एम्ब्रेन डॉट्स स्ले ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन ईजी एक्सेसिबिलिटी के लिए मल्टी-फंक्शनल बटन के साथ आते हैं। केवल एक फिंगर टैप से, इयरफ़ोन म्यूजिक और कॉल के बीच निर्बाध रूप से स्विच कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- चुपके से ऐसे देखें किसी का भी वॉट्सऐप स्टेट्स, सामने वाले को नहीं चलेगा पता; सीक्रेट ट्रिक

बिना रुके 8 घंटे तक गाने सुन सकेंगे
डॉट्स स्ले, 8 मिमी डायनामिक ड्राइवर्स, बेहतर स्पष्टता और बूस्टेड बास के साथ अत्यधिक सटीक साउंड उत्पन्न करता है, हर म्यूजिक एक्सपीरियंस को एक पायदान ऊपर ले जाता है। TWS भारी बास प्रदान करता है। TWS 600mAh की बैटरी के साथ पावर-पैक है जो 38 घंटे तक के प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। TWS केवल एक बार चार्ज करने पर बिना रुके 8 घंटे का म्यूजिक चला सकता है। TWS 10m की वायरलेस रेंज के साथ लेटेस्ट ब्लूटूथ V5.1 का सपोर्ट करता है, जो एक इंस्टेंट और विश्वसनीय वायरलेस कनेक्शन को सक्षम करता है। यह वॉयस असिस्टेंस (सिरी और गूगल असिस्टेंट) की सुविधा को भी पैक करता है।

ये भी पढ़ें- लॉन्च से पहले खुलासा! इतनी होगी Redmi Note 11 Series की कीमत, देखें बजट में है या नहीं

पूरी तरह से मेड इन इंडिया हैं ईयरबड्स
एम्ब्रेन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अशोक राजपाल कहते हैं, "हमें एम्ब्रेन डॉट्स स्ले की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, जो पूरी तरह से मेड इन इंडिया टीडब्ल्यूएस है। एम्ब्रेन भारत में उत्पादों का निर्माण करके अपनी मेक-इन-इंडिया विरासत को जारी रखे हुए है।" एम्ब्रेन ने हाल ही में अपनी नई ब्रांड पहचान की घोषणा की और प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलिब्रिटी दिशा पटानी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया। कंपनी के पास भारतीय बाजारों के लिए एक आक्रामक रोडमैप है और त्योहारी सीजन के लिए भारत में दस से अधिक नए ऑडियो उत्पाद लॉन्च करने का लक्ष्य है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें