DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  40,000 रुपये के डिस्काउंट पर LG का 2 स्क्रीन वाला धांसू स्मार्टफोन, जानें डीटेल

गैजेट्स40,000 रुपये के डिस्काउंट पर LG का 2 स्क्रीन वाला धांसू स्मार्टफोन, जानें डीटेल

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishnu
Mon, 12 Apr 2021 10:28 AM
40,000 रुपये के डिस्काउंट पर LG का 2 स्क्रीन वाला धांसू स्मार्टफोन, जानें डीटेल

एलजी के दो स्क्रीन वाले धांसू स्मार्टफोन LG Wing पर जबर्दस्त ऑफर है। इस स्मार्टफोन पर 40,000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट है। LG Wing स्मार्टफोन पिछले साल अक्टूबर में 69,990 रुपये के प्राइस पर लॉन्च हुआ था। Flipkart अब इस स्मार्टफोन को 29,999 रुपये की कीमत पर ऑफर कर रहा है। LG Wing स्मार्टफोन 13 अप्रैल से फ्लिपकार्ट फेस्ट सेल के दौरान 40,000 रुपये के डिस्काउंट पर मिलेगा। एलजी के इस स्मार्टफोन में 2 डिस्प्ले दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में रोटेटिंग मैकेनिज्म दिया गया है, जिससे फोन की मेन स्क्रीन 90 डिग्री तक घूम जाती है। 


इस स्मार्टफोन पर मिल रहे कई ऑफर
13 अप्रैल से शुरू हो रही Flipkart Fest Sale में  एलजी विंग स्मार्टफोन को 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट है। अगर स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले बैंक ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर दी गई इंफॉर्मेशन के मुताबिक, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, कस्टमर्स को एलजी की तरफ से 1 साल की वॉरंटी मिलेगी। टिप्स्टर मुकुल शर्मा के ट्वीट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के साथ खरीदार को 5 साल की सर्विस भी मिलेगी। 


यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy F12 स्मार्टफोन की पहली सेल आज, ऐसे पाएं सिर्फ ₹9999 में


कुछ ऐसे हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
LG Wing स्मार्टफोन में 2 स्क्रीन दी गई हैं। फोन का प्राइमरी डिस्प्ले 6.8 इंच का है और यह फुल HD+ रेजॉलूशन के साथ आता है। एलजी विंग में पॉप-अप कैमरा मैकेनिज्म दिया गया है। 6.8 इंच वाले POLED फुल विजन डिस्प्ले को 90 डिग्री तक घुमाया जा सकता है। फोन में दूसरा डिस्प्ले 3.9 इंच की फुल HD+ GOLED स्क्रीन है। एलजी विंग स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को 2TB तक बढ़ा सकते हैं। एलजी विंग स्मार्टफोन Android 10 पर चलता है। 


फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा
एलजी विंग स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड Gimbal Mode कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। LG Wing स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग और 10W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 


यह भी पढ़ें- 2.67 रुपये में 1 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग, Vi का शानदार प्रीपेड प्लान
 

LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने पिछले दिनों नुकसान में चल रही अपनी स्मार्टफोन डिवीजन का प्रॉडक्शन और सेल्स को बंद करने का ऐलान किया है। हालांकि, LG इंडिया ने अपनी वेबसाइट में कहा है कि फिलहाल हमारे मोबाइल प्रॉडक्ट्स सप्लाई बने रहने तक मार्केट में उपलब्ध होंगे।

संबंधित खबरें