LG Velvet का डिजाइन है शानदार 

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी ने अपने नए फोन के नाम के बारे में जानकारी साझा की है। एलजी के इस नए स्मार्टफोन का नाम Velvet होगा। कंपनी ने इस नाम के बारे में पिछले हफ्ते बताया था और अब इस फोन का एक वीडियो...

LG Velvet का डिजाइन है शानदार 
Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Mon, 20 April 2020 12:48 PM
हमें फॉलो करें

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी ने अपने नए फोन के नाम के बारे में जानकारी साझा की है। एलजी के इस नए स्मार्टफोन का नाम Velvet होगा। कंपनी ने इस नाम के बारे में पिछले हफ्ते बताया था और अब इस फोन का एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में मेटल-ग्लास डिजाइन के साथ आएगा फोन वीडियो के आधार पर कहा जा सकता है कि एलजी वेलविट में मेटल-ग्लास डिजाइन दिया गया है।

फोन में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल का इस्तेमाल किया जाएगा। डिस्प्ले के दोनों तरफ काफी पतले बेजल्स मौजूद हैं। वहीं, फोन के टॉप और बॉटम में भी आपको न के बराबर के बेजल दिया गया है। फोन के बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं। तीनों सेंसर सर्कुलर डिजाइन में हैं और प्राइमरी कैमरा के सर्कल सबसे बड़ा है। बाकी के दो सेंसर एक ही साइज के हैं।

बैक पैनल पर कैमरा के साथ ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है जो कैमरा सेटअप के नीचे मौजूद है। कंपनी इस खास कैमरा डिजाइन को 'raindrop camera' सेटअप कह रही है। एलजी का यह फोन ऑरोरा ग्रीन, वेलविट सनसेट, ऑरोरा ग्रे और ऑरोरा वाइट में लॉन्च किया जाएगा। एलजी वेलविट स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा। 

ऐप पर पढ़ें