Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़LG Velvet specification leak ahead of launch

लॉन्च से पहले LG Velvet के specifications लीक 

LG के आगामी स्मार्टफोन Velvet के बारे में अहम जानकारी मिली है। एलजी वेलवेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। यह कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन (OIS) के...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Mon, 27 April 2020 12:29 PM
हमें फॉलो करें

LG के आगामी स्मार्टफोन Velvet के बारे में अहम जानकारी मिली है। एलजी वेलवेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। यह कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन (OIS) के साथ आएगा। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा, जिसमें वाइड-एंगल लेंस होगा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में जैसा कि हमने पहले बताया 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन में 4,300 एमएएच बैटरी भी लिस्ट की गई है। इसमें 765 प्रोसेसर का भी जिक्र किया गया है, जो कि पिछले अधिकारिक टीज़र में भी दिखा था। इसके अलावा, यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्टीरियो स्पीकर्स, एआई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस साउंड के साथ आएगा। एलजी इस फोन में फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी देगी। इस फोन का वजन 180 ग्राम हो सकता है।

एलजी वेलवेट फोन ऑरोरा ग्रीन, ऑरोरा ग्रे, ऑरोरा व्हाइट और इल्यूज़न सनसेट कलर ऑप्शन में आएगा। लीक हुए शीट में भी इन रंगों का उल्लेख है। बता दें कि कंपनी सात मई को एक ऑनलाइन इवेंट का कार्यक्रम किया जाएगा। 

ऐप पर पढ़ें