DA Image
21 अप्रैल, 2021|7:08|IST

अगली स्टोरी

LG के इस फोन की मजबूती है बेजोड़, 4 कैमरे के साथ है बड़ा डिस्प्ले

एलजी (LG) ने कमाल की मजबूती वाला किफायती फोन भारत में लॉन्च किया है। यह LG K42 स्मार्टफोन है। एलजी K42 स्मार्टफोन ने अपनी ड्यूरैबिलिटी साबित करने के लिए मिलिट्री स्टैंडर्ड 810G टेस्ट पास किया है। LG K42 के टिकाऊपन को सख्त यूएस मिलिट्री स्टैंडर्ड टेस्ट में वैरिफाई किया गया है। एलजी को अपनी K सीरीज की क्वॉलिटी पर इतना भरोसा है कि वह पहले साल की लिमिटेड वॉरंटी के अलावा अब फ्री में दूसरे साल का कवरेज दे रही है।
 

इतनी है LG के इस स्मार्टफोन की कीमत
LG K42 स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रुपये है। यह स्मार्टफोन 26 जनवरी 2021 से एक्सक्लूसिव रूप से Flipkart पर उपलब्ध होगा। एलजी का यह फोन ग्रे और ग्रीन इन 2 कलर ऑप्शन में आया है। एलजी अपने इस स्मार्टफोन में फ्री वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ 2 साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी दे रही है। LG के इस फोन ने हाई टेम्प्रेचर, लो टेम्प्रेचर, टेम्प्रेचर शॉक, वाइब्रेशन और शॉक समेत यूएस मिलिट्री डिफेंस स्टैंडर्ड की 9 कैटेगरीज को पास किया है। 

 


यह भी पढ़ें- महीने में 125 रुपये से कम का खर्च, साल भर तक चलने वाले सस्ते प्लान


कुछ ऐसे हैं एलजी के इस फोन के स्पेसिफिकेशंस
एलजी K42 स्मार्टफोन में सुपर शॉर्प 6.6 इंच का HD+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर बटन को दो बार दबाकर आप सेल्फी ले सकते हैं। इसके अलावा, एलजी के इस फोन में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है। असिस्टेंट बटन को एक बार दबाने पर गूगल असिस्टेंट ओपन हो जाता है। वहीं, इसे 2 बार दबाने पर विजुअल स्नैपशॉट आ जाता है, जिसमें आपको वेदर, शेड्यूल और दूसरी इंफॉर्मेशन मिलती हैं। एलजी के इस फोन में Google Lens भी दिया गया है। 


यह भी पढ़ें- 64MP कैमरे वाले Mi 10T स्मार्टफोन पर ₹3000 का डिस्काउंट, धांसू हैं फीचर्स


फोन के पीछे लगे हैं 4 कैमरे
LG K42 स्मार्टफोन के पीछे 4 कैमरे लगे हैं। फोन के पीछे मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 5 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। LG K42 स्मार्टफोन में MediaTek Helio P23 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB की रैम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:LG unveiled LG K42 smartphone in India Know Prices and other Specifications