फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सLG लाया मर्सिडीज कार से भी महंगा OLED TV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

LG लाया मर्सिडीज कार से भी महंगा OLED TV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

एलजी ने बेहद प्रीमियम OLED टीवी लॉन्च किया है। इस टीवी की कीमत मर्सिडीज ई-क्लास से भी ज्यादा है। कंपनी के नए ओलेड टीवी जबर्दस्त पिक्चर क्वॉलिटी और दमदार साउंड के साथ आते हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

LG लाया मर्सिडीज कार से भी महंगा OLED TV, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 06:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

LG ने OLED TV की दुनिया में तहलका मचा दिया है। कंपनी ने एक ऐसा टीवी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत बेहद प्रीमियम कार Mercedes Benz E-Class से भी ज्यादा है। आपके लिए शायद यह यकीन करना मुश्किल हो, लेकिन यह सच है। LG ने मंगलवार को भारत में अपने OLED TV की नई रेंज को लॉन्च किया है। कंपनी के इन लेटेस्ट टीवी की शुरुआती कीमत 89,990 रुपये है। लॉन्च होने वाला सबसे महंगा टीवी एक OLED Rollable TV है और इसकी कीमत 75 लाख रुपये है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी OLED TV 2022 की रेंज में कई नए फीचर दे रही है। इन टीवी में नया ऐल्फा 9 जेन 5 इंटेलिजेंट प्रोसेसर दिया गया है। ये नए टीवी खास पिक्चर ऐल्गोरिद्म के साथ आते हैं। LG OLED G2 सीरीज के टीवी 55 इंच और 65 इंच मॉडल में आते हैं। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने C2 सीरीज को नए 42  इंच वेरिएंट में पेश किया है। इस सीरीज में पहले से 97 इंच, 83 इंच, 77 इंच, 65 इंच, 55 इंच और 48 इंच के टीवी मौजूद हैं। 

LG 2022 OLED TV में नया वेब ओएस 2022 दिया गया है। यह नया वेब ओएस कई सारे पर्सनलाइजेशन ऑप्शन ऑफर करता है। इसके अलावा नए ओएस में रूम टू रूम शेयर फीचर भी मिलता है। इस फीचर की मदद से यूजर वाई-फाई से अपने फेवरिट कॉन्टेंट को घर में एक टीवी से दूसरे टीवी पर प्ले कर सकते हैं। 

LG इन टीवी में दमदार पिक्चर क्वॉलिटी के लिए प्रीसिजन डीटेल के साथ डॉल्बी विजन IQ दे रहा है। यह डॉल्बी विजन कॉन्टेट के अडिशनल फीचर्स को अनलॉक करता है। इतना ही नहीं, सिनेमाहॉल जैसा साउंड ऑफर करने के लिए इनमें डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट भी दिया गया है। 

नए टीवी गेमिंग के लिए भी काफी शानदार हैं। कंपनी इनमें गेम ऑप्टिमाइजर मेन्यू दे रही है। यह स्पेशल गेमिंग फीचर और प्रीसेट्स को चुनने का मौका देता है। टीवी में आपको NVIDIA G-SYNC फीचर दिया गया है। इसकी मदद से यूजर VRR सपोर्ट करने वाले गेमिंग प्लैटफॉर्म्स के गेम्स का लुत्फ उठा सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: नए अवतार में आया Inifinix का यह धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे जबर्दस्त फीचर

epaper