फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सOMG: इस स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकेंगे 10 लाख फोटोज और 2 हजार HD मूवीज, स्टोरेज जानकर हो जाएंगे दंग!

OMG: इस स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकेंगे 10 लाख फोटोज और 2 हजार HD मूवीज, स्टोरेज जानकर हो जाएंगे दंग!

स्मार्टफोन की स्टोरेज कैपिसिटी को लेकर यूजर्स काफी परेशान रहते हैं। यूं तो ज्यादातर स्मार्टफोन्स में मेमोरी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है लेकिन कई लोगों को इतनी स्टोरेज भी कम लगती है।...

OMG: इस स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकेंगे 10 लाख फोटोज और 2 हजार HD मूवीज, स्टोरेज जानकर हो जाएंगे दंग!
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 18 May 2018 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन की स्टोरेज कैपिसिटी को लेकर यूजर्स काफी परेशान रहते हैं। यूं तो ज्यादातर स्मार्टफोन्स में मेमोरी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है लेकिन कई लोगों को इतनी स्टोरेज भी कम लगती है। ऐसे यूजर्स के लिए एक स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है। 

इस स्मार्टफोन में इतनी ज्यादा मेमोरी दी गई है, जिसे सुनकर आपका विश्वास करना मुश्किल हो सकता है। रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में 4 टीबी स्टोरेज वाला फोन लॉन्च हो सकता है। 

चीनी नेटवर्किंग वेबसाइट वीबो पर लेनोवो वाइस प्रेसिडेंट चैंग चेंग ने एक टीजर जारी किया है। इसमें लेनोवो के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 4TB मेमोरी के साथ आने वाला है। अगर ऐसा होता है तो फिर यह इतनी अधिक मेमोरी स्टोरेज के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होने जा रहा है।

Lenovo के बारे में कहा जा रहा है कि यह अपनी वापसी दो नए फीचर के साथ करने जा रही है। एक तो 4TB स्टोरेज वाला फोन होगा। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट का दावा है कि इस फोन में 10 लाख फोटोज सेव हो सकती हैं। इसके अलावा 2 हजार HD मूवीज भी आ सकती हैं। Lenovo के इस स्मार्टफोन का नाम Lenovo Z5 होगा। 

ये भी पढ़ें: Chrome ब्राउजर URL से खत्म करेगा सिक्योर फीचर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें