फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्ससाथ लेकर चलिए अपना TV: लेनोवो ने पेश किया कॉम्पैक्ट और खूबसूरत स्मार्ट प्रोजेक्टर, मिलेगा 8K रिजॉल्यूशन

साथ लेकर चलिए अपना TV: लेनोवो ने पेश किया कॉम्पैक्ट और खूबसूरत स्मार्ट प्रोजेक्टर, मिलेगा 8K रिजॉल्यूशन

लेनोवो ने अपना कॉम्पैक्ट और खूबसूरत दिखने वाला प्रोजेक्टर पेश किया है। आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं और अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मूवी-शो का मजा ले सकते हैं। डिटेल में जानिए सबकुछ...

साथ लेकर चलिए अपना TV: लेनोवो ने पेश किया कॉम्पैक्ट और खूबसूरत स्मार्ट प्रोजेक्टर, मिलेगा 8K रिजॉल्यूशन
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 12:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

लेनोवो ने अपना कॉम्पैक्ट और खूबसूरत दिखने वाला प्रोजेक्टर पेश किया है। आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं और अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मूवी-शो का मजा ले सकते हैं। इसमें 8K रिजॉल्यूशन मिलेगा। दरअसल, लेनोवो योगा 7000 को इस सप्ताह चीन में चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता के प्रोजेक्टर लाइनअप के लेटेस्ट एडिशन के रूप में पेश किया गया था। प्रोजेक्टर दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में आता है जिसमें दो इनबिल्ट 10W स्पीकर और एक एलईडी लाइट सोर्स है जिसमें 2,400 एएनएसआई लुमेन ब्राइटनेस है। कंपनी का दावा है कि लेनोवो योगा 7000 में 8K रिजॉल्यूशन मिलेगा और यह 0.47-इंच DMD ऑप्टिकल माइक्रोमिरर चिप से लैस है। लेनोवो के लेटेस्ट प्रोजेक्टर में ऑप्टिकल ज़ूम फंक्शनैलिटी है और इसमें 3D स्ट्रीमलाइन्ड और राउंड बिल्ड है।

Lenovo Yoga 7000: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने अभी तक लेनोवो योगा 7000 प्रोजेक्टर के लिए कीमत शेयर नहीं की है, लेकिन लेनोवो ने अपने मई कॉन्फ्रेंस में प्रोजेक्टर को पेश करने की पुष्टि की है। फिलहाल, उपलब्धता के बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। प्रोजेक्टर को सकुरा व्हाइट और स्टॉर्म क्लान कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Lenovo Yoga 7000 प्रोजेक्टर में क्या है खास
- नए लेनोवो योगा 7000 स्मार्ट प्रोजेक्टर में डुअल कलर स्कीम में डबल-साइडेड एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम डिजाइन के साथ एक 3D स्ट्रीमलाइन्ड राउंड बॉडी है। इसमें एक ऑटोमैटिक शटर है और यह एक ड्रीम साउंड एटमॉस्फियर लाइट इफेक्ट से भी लैस है। कहा जा रहा है कि प्रोजेक्टर एचडी क्वालिटी को प्रभावित किए बिना ऑप्टिकल जूम फीचर का सपोर्ट करता है।

- जैसा कि उल्लेख किया गया है, लेनोवो योगा 7000 प्रोजेक्टर एक T1 0.47-इंच DMD ऑप्टिकल माइक्रोमिरर चिप के साथ आता है जो ओसराम के फोर-लैंप ब्राइटनेस एलईडी लाइट सोर्स के साथ है। यह 8K डिकोडिंग का सपोर्ट करता है और इसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 2,400 ANSI Lumens है।

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy A53 5G Review: डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी सब है जोरदार, लेकिन इन चीजों की खल सकती है कमी

इसमें 10W के दो इंडिपेंडेंट स्पीकर
- लेनोवो योगा 7000 प्रोजेक्टर में ऑडियो को वीफा सिनेमा साउंड के साथ दो 10W नियोडिमियम मैग्नेटिक स्पीकर और एक डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (डीएसपी) एल्गोरिथम द्वारा कंट्रोल किया जाता है। प्रोजेक्टर में एक इंडिपेंडेंट ब्लूटूथ ऑडियो मोड भी है, जिससे ग्राहक इसे एक्सटर्नल स्पीकर के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

- इसके अलावा, लेनोवो योगा 7000 स्मार्ट प्रोजेक्टर स्मार्ट स्क्रीन अलाइनमेंट प्रदान करता है और इसमें हाई लाइट स्मार्ट आई प्रोटेक्शन है। इसमें एक लेजर कैमरा सेंसरलेस डुअल फोकस भी शामिल है जो प्रोजेक्टर को किसी भी लाइटिंग कंडीशन की स्थिति में काम करने की अनुमति देता है।

epaper