DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG: इस लैपटॉप में है 128 GB RAM और 6TB की मेमोरी, जानिए फीचर्स

इस लैपटॉप में है 128 GB RAM और 6TB की मेमोरी, जानिए फीचर्स
इस लैपटॉप में है 128 GB RAM और 6TB की मेमोरी, जानिए फीचर्स

कुछ समय पहले तक लोगों ने यह बिल्कुल नहीं सोचा होगा कि किसी स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम होगी। इसी तरह ऐसा भी नहीं सोचा गया होगा कि कोई लैपटॉप 128 GB रैम के साथ लॉन्च होगा। अब लेनोवो ने ऐसा ही एक लैपटॉप लॉन्च कर दिया है, जिसकी रैम 128 जीबी है।

चीनी कंपनी Lenovo ने ThinkPad P52 लॉन्च किया है। इस लैपटॉप में 128 GB की रैम और 6 TB की मेमोरी मिलती है। 15.6 इंच की स्क्रीन के साथ आने वाले इस लैपटॉप में 1920x1080 पिक्सल का रिजॉल्यूशन है। इसके अलावा इसमें 8वीं जेनरेशन का इंटल हेक्सा कोर प्रोसेसर लगाया गया है। ब्लैक बॉडी में आने वाले इस लैपटॉप में एसडी कार्ड रीडर, वाईफाई, ब्लूटूथ, 4 जी एलटीई जैसी तकनीक भी मिलेंगी। अगली स्लाइड में पढ़ें, Lenovo ThinkPad P52 के अन्य फीचर्स:

ये भी पढ़ें: Paytm Sale: महज इतने रुपये में मिल रहे हैं ये 10 गैजेट्स, जानकर हो जाएंगे दंग!

ये भी पढ़ें: Whatsapp Status को करना है डाउनलोड या शेयर तो अपनाएं ये आसान तरीके

Lenovo ThinkPad P52 के फीचर्स
Lenovo ThinkPad P52 के फीचर्स

कंपनी का कहना है कि वह इस लैपटॉप में पांच ऑपरेटिंग सिस्टम दे रही है। इन पांच ऑपरेटिंग सिस्टम में विंडोज 10 प्रो वर्कस्टेशन के लिए, विंडोज 10 प्रो, विंडोज 10 होम, उबंटू, लाइनेक्स हैं शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी इसमें लेनोवो वैनटेज और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2016 ट्रायल को भी प्री लोडेड दे रही है।

Lenovo ThinkPad P52 इंफ्रारेड कैमरे के साथ आता है, जो आपके फेशियल रिकॉग्निशन के लिए काम करता है। इसके अलावा यह एचडी वेबकैम और वीडियो कॉलिंग के लिए भी मदद करता है। बता दें कि हाल ही में Lenovo ने भारत में ThinkPad और Yoga लैपटॉप को लॉन्च किया था। इन लैपटॉप की शुरुआती कीमत 54 हजार रुपये है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lenovo thinkpad p52 launched with 128 gb ram and 6tb memory