Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़lenovo launch smart band with old display

लेनोवो 1,999 रुपये में लाया ओलेड डिस्प्ले वाला स्मार्ट बैंड

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना पहला फिटनेस बैंड पेश कर दिया है। यह स्मार्टबैंड ओलेड डिस्प्ले वाला है और इसे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है। इस बैंड का नाम एचडब्ल्यू01 है और...

smartband
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Mon, 8 May 2017 04:19 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना पहला फिटनेस बैंड पेश कर दिया है। यह स्मार्टबैंड ओलेड डिस्प्ले वाला है और इसे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है। इस बैंड का नाम एचडब्ल्यू01 है और इसमें 0.91 इंच का ओलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह बैंड यूजर की फिटनेस ट्रैकिंग डाटा जैसे समय, स्टेप और दिल की धड़कन दिखाता है। 

गौर करने वाली बात है कि, इस बैंड में 'स्पोर्ट्स मोड' के अंदर एक गतिशील हार्ट रेट मॉनिटर है और यह हर 15 मिनट पर हार्ट रेट बताता है जो फीचर मेट्रो सिटी में रहने वाले कई लोगों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। साथ ही इसका अन्य खास फीचर यह है कि अगर आप तय समय से ज्यादा सोते हैं तो यह बैंड वाइब्रेट करके आपको उठाने की क्षमता रखता है। यह वॉटर रेसिस्टेंट हैं और इसमें 85 एमएएच की बैटरी लगाई गई है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें