Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Lenovo K8 Plus launched in india

डुअल कैमरे वाले लेनोवो K8 Plus में है 4000 एमएएच की बैटरी

लेनोवो कंपनी ने अपना K सीरीज का स्मार्टफोन लेनोवो K8 प्लस आज इंडिया में लॉन्च कर दिया। यह स्मार्टफोन कई मामलों में बेहतर हैं। K8 प्लस की बात करें, तो फीचर्स के साथ-साथ इसकी कीमत इसे खास बनाती...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीWed, 6 Sep 2017 02:04 PM
हमें फॉलो करें

लेनोवो कंपनी ने अपना K सीरीज का स्मार्टफोन लेनोवो K8 प्लस आज इंडिया में लॉन्च कर दिया। यह स्मार्टफोन कई मामलों में बेहतर हैं। K8 प्लस की बात करें, तो फीचर्स के साथ-साथ इसकी कीमत इसे खास बनाती है, जो कि मीडियम रेंज में है। लेनोवो K8 प्लस अपने कैमरा को लेकर चर्चा में है। फोन में 13मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल सेंसर के साथ का डुअल कैमरा है। यानी यूजर तस्वीरों में कई तरह से इफेक्ट्स दे सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें, फ्रंट फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। फोन के बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसमें 2.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी रैम 3जीबी है, तो स्टोरेज 32 जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ट के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में दो सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की सुविधा दी गई है। लेनोवो K8 प्लस की बैटरी4,000 एमएएच है। कंपनी का दावा है कि बैटरी दो दिनों तक चलेगी। फोन में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है, जिसमें गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन है। यह स्मार्टफोन यूजर को बेहतर मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस देगा।
लेनोवो के मुताबिक, फोन एंड्रॉइड वर्जन पर चलेगा। कंपनी का यह भी कहना है कि आने वाले वक्त में इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड 8.0 की सुविधा मिलेगी। K8 Plus की कीमत 10,999 बताई जा रही है। फिलहाल फोन फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। K8 प्लस के अलावा कंपनी ने K8 की भी घोषणा की। इसके फीचर भी कुछ-कुछ K8 Plus से मिलते-जुलते बताए जा रहे हैं। हालांकि, K8 की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।
 
 

ऐप पर पढ़ें