DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लेनेवो ने नए फीचर के अल्ट्रा-स्लिम लैपटॉप किए लॉन्च

Lenovo Ideapad 530S Laptop Launched in India

लेनेवो इंडिया ने अपने अल्ट्रा-स्लिम लैपटॉप के रेंज में नए फीचर के साथ Ideapad 530S और Lenovo Ideapad 330S लॉन्च किया।  Ideapad 530S की कीमत 67,990 रुपये और Lenovo Ideapad 330S की कीमत 35,990 रुपये है।  

लेनेवो इंडिया के कार्यकारी निदेशक (कंज्यूमर बिजनेस व ई-कॉमर्स) राजेश थडानी ने कहा, “नया अल्ट्रा-स्लिम पोर्टफोलियो हमारे लगातार इनोवेशन और सही मायने में अलग तरह के अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूती प्रदान करता है।”

उन्होंने कहा, “आज हम भारतीय बाजार में अल्ट्रापोटेर्बल लैपटॉप उतार रहे हैं, जिनमें नवीनतम प्रौद्योगिकी का उपयोग किया गया है।”

उन्होंने कहा कि आइपैड '530 एस' में आठवीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसर्स, 512 जीबी एसएसडी स्टोरेज और आठ घंटे तक बैटरी चलने की क्षमता है।

इस डिवाइस में धातु का इस्तेमाल किया गया है और इसकी बैटरी को महज 15 मिनट चार्ज करने पर दो घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका वजन 1.49 किलोग्राम है और इसकी मोटाई 16.4 मिलमीटर है। इसमें 14 इंच फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ-साथ हर्मन स्पीकर और डोल्बी ऑडियो है। 

आइपैड '330 एस' 14 इंच और 15.6 इंच के में उपलब्ध है और इसे विद्यार्थियों और लंबी यात्रा करने वाले पेशेवरों के लिए डिजाइन किया गया है। 

इसका वजन 1.67 किलोग्राम है। लैपटॉप का ऊपरी हिस्सा धातु का बना है और परंपरागत लैपटॉप से से 42 फीसदी हल्का है। 

डिवाइस में आठवीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेर्स, फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले फीचार और एचडीडी/एसएसडी स्टोरेज के विकल्प हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lenovo Ideapad 330S Ideapad 530S Laptops Launched in India