DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Lava Z2s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, एंट्री लेवल सेगमेंट में मिलेंगे धांसू फीचर
गैजेट्स

Lava Z2s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, एंट्री लेवल सेगमेंट में मिलेंगे धांसू फीचर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Thu, 22 Jul 2021 06:50 PM
Lava Z2s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, एंट्री लेवल सेगमेंट में मिलेंगे धांसू फीचर

देसी स्मार्टफोन कंपनी Lava ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में अपने नए हैंडसेट Lava Z2s को लॉन्च कर दिया है। एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च किए गए इस फोन की कीमत 7,099 रुपये है। लावा के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन और कंपनी के ई-स्टोर के अलावा ऑफलाइन भी खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन अभी 'coming soon' बैनर के साथ लिस्ट है। वहीं, ऐमजॉन पर यह 26 जुलाई से उपलब्ध हो जाएगा।

लावा Z2s के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें 2.5D गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Infinix 30 जुलाई को लॉन्च करेगी तीन नए स्मार्ट TV, दमदार हैं फीचर

2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है। 

यह भी पढ़ें: हर दिन डेढ़ रुपये से भी कम में फ्री कॉलिंग और डेटा, सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान

5000mAh की बैटरी से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल सिम, 4G, सिंगल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GNSS, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 512 जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाला यह फोन स्ट्रिप्ड ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है।

संबंधित खबरें