DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लावा ने इतनी कीमत में लॉन्च किया नया फोन

lava z93

लावा इंटरनेशनल लि. ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपना नया किफायती स्मार्टफोन लावा जेड93 लांच किया, जिसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन 'स्मार्ट एआई गेमिंग मोड' से लैस है, जो यूजर्स को हैवी गेम्स के लिए ग्राफिक्स एक्सलेरेसन बढ़ाने में सक्षम बनाता है। कंपनी ने यह भी कहा कि उसने गेम्स के ऑप्टिमाइज्ड अनुभव के लिए गेमलोफ्ट के साथ साझेदारी की है। 

पढ़ेंः Huawei Harmony OS के बाद अब लाएगा खुद का Maps

लावा इंटरनेशनल के उत्पाद प्रमुख तेजिंदर सिंह ने कहा, “जेड93 यूजर्स को उनके पसंदीदा गेम्स को बाधारहित तरीके से खेलने में सक्षम बनाता है और उन्हें किसी अटकन या व्यवधान का सामना नहीं करना पड़ता है। गेमलोफ्ट के साथ हमारी भागीदारी मार्डन कांबैट और एसपाल्ट जैसे प्रसिद्ध गेम्म के लिए एक असाधारण गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है।”

पढ़ेंः Oppo Reno 2 के बारे में मिली नई जानकारी, होंगे ये फीचर

इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडीप्लस ड्यु ड्रॉप नॉच डिस्प्ले हैं। यह डिवाइस हेलियो पी 22 प्रोसेसर पर चलता है जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.0 गीगाहर्ट्ज है और इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसे एक्सपेंड करने का विकल्प भी दिया गया है। 

पढ़ेंः लैपटॉप खरीदने का सही मौका, यहां मिल रहा है 35% डिस्काउंट

इस फोन में ड्युअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है, साथ ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। इसें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सॉफ्ट फ्लैश सपोर्ट के साथ है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 9.0 पाई पर चलता है और इसमें 3500 एमएएच की बैटरी लगी है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lava Z 93 phone launched in india price and specification