Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़lava soon to launched affordable curved display phone lava blaze curve 5g in india - Tech news hindi

धूम मचाने आ रहा कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता फोन Lava Blaze Curve 5G

लावा मोबाइल्स के प्रेसिडेंट सुनील रैना ने अब भारतीय बाजार में लावा ब्लेज कर्व 5G के लॉन्च के लिए एक टीजर शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक एन्कोडेड मैसेज के साथ एक पोस्ट किया है। डिटेल

धूम मचाने आ रहा कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता फोन Lava Blaze Curve 5G
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 6 Jan 2024 02:34 PM
हमें फॉलो करें

Lava Blaze Curve 5G: लावा जल्द ही भारत में कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन लॉन्च करेगा। कंपनी अपनी स्टॉर्म, ब्लेज, अग्नि और युवा सीरीज के साथ बजट सेगमेंट में लोकप्रियता हासिल कर रही है। लावा मोबाइल्स के प्रेसिडेंट सुनील रैना ने अब भारतीय बाजार में लावा ब्लेज कर्व 5G के लॉन्च के लिए एक टीजर शेयर किया है।

उन्होंने ट्विटर पर एक एन्कोडेड मैसेज के साथ एक पोस्ट किया। यदि हम EALGVUZ5CBER में अक्षरों को री-अरेंज करते हैं, तो हमें ब्लेज कर्व 5G मिलता है। कर्व्ड डिस्प्ले वाला यह कंपनी का पहला फोन होगा। उन्होंने फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी। डिस्प्ले की कर्व्ड प्रकृति को देखते हुए, फोन में OLED पैनल की उम्मीद कर सकते हैं।

किफायती होगा अपकमिंग लावा ब्लेज कर्व 5G
लावा ने हाल ही में भारत में ब्लेज 2 5G को 9,999 रुपये में एक किफायती 5G फोन के रूप में लॉन्च किया है। यह 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरे के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर के साथ आता है। यह फोन 4GB+64GB और 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्लेज कर्व 5G लावा की ओर से एक मिड-रेंज फोन होगा, क्योंकि उनके अधिकांश फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम है। किफायती 5G डिवाइसेस पर कंपनी के फोकस को देखते हुए, सेगमेंट में कर्व्ड डिस्प्ले की शुरूआत उनके फोन में एक प्रीमियम टच जोड़ देगी।

रियलमी 11 प्रो ₹25000 से कम में कर्व्ड डिस्प्ले वाला पहला फोन
बता दें कि Realme 11 Pro भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत में कर्व्ड डिस्प्ले वाला पहला फोन था। ब्लेज कर्व 5G की कीमत काफी कम होने की उम्मीद है, जिससे भारतीय ग्राहकों के लिए कर्व्ड डिस्प्ले फोन की कीमत में एंट्री बैरियर कम हो जाएगा।

टेकार्च की एक रिपोर्ट के अनुसार, लावा अपनी अग्नि, युवा, ब्लेज और स्टॉर्म सीरीज के साथ भारत में युवाओं के बीच तेजी से एक लोकप्रिय ब्रांड बन रहा है। कंपनी अपने यूथ-सेंट्रिक डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के साथ हाईएस्ट कस्टमर सेटिस्फेक्शन में से एक है। मौजूदा लावा ग्राहकों में से 82% से अधिक ने वोट दिया कि वे अपने अगले स्मार्टफोन को उसी ब्रांड से अपग्रेड करेंगे।

ऐप पर पढ़ें