Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Lava Blaze Curve 5G India Launch date confirmed for 5th march 8gb ram price under 20 thousand - Tech news hindi

5 मार्च को आ रहा Lava का धाकड़ Smartphone, कीमत और फीचर देख हो जाएंगे इसके दीवाने

देसी स्मार्टफोन कंपनी Lava ने आखिरकार Lava Blaze Curve 5G की भारत में लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। अपकमिंग ब्लेज सीरीज स्मार्टफोन 5 मार्च को लॉन्च होगा। फोन 16 से 19000 रुपये तक की कीमत में आ सकता है:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 04:17 PM
हमें फॉलो करें

देसी स्मार्टफोन कंपनी Lava ने आखिरकार Lava Blaze Curve 5G की भारत में लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। अपकमिंग ब्लेज सीरीज स्मार्टफोन 5 मार्च को लॉन्च होगा। जैसा कि नाम से पता चलता है, लावा ब्लेज़ कर्व 5G एक घुमावदार डिस्प्ले पैनल को स्पोर्ट करेगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। 

कंपनी द्वारा साझा किए गए टीजर में घुमावदार डिस्प्ले पैनल के साथ अपकमिंग डिवाइस की झलक दिखाई गई है। इससे यह भी पता चलता है कि पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर हैंडसेट के राईट पर होंगे। Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन भारत में विशेष रूप से ई-कॉमर्स साइट अमेजन के माध्यम से बेचा जाएगा। 

 

 

— Lava Mobiles (@LavaMobile) February 27, 2024

 

Lava Blaze Curve 5G की भारत में इतनी होगी कीमत 
पारस गुगलानी ने खुलासा किया कि लावा Blaze Curve 5G के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की 16,000 रुपये हो सकती है। वहीं 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,000 रुपये हो सकती है। 

 

Lava Blaze Curve 5G के फीचर्स
Lava Blaze Curve 5G में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर होगा। फोन में 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसमें सोनी के सेंसर वाला मेन रियर कैमरा दिया जा सकता है। यह 64 मेगापिक्‍सल का हो सकता है। माना जाना चाहिए कि अगले कुछ दिनों में इस फोन से जुड़ी अहम जानकारियां सामने आएंगी। 

 

ऐप पर पढ़ें