DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट-ऑटो अपडेटः 3 रियर कैमरे और 8 जीबी रैम के साथ आया OPPO का यह फोन, क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें

hindustan

Oppo R17 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च हो गया है। यह फोन सुपर VOOC फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है, जिसकी मदद से यह 10 मिनट में फोन की बैटरी 40 फीसदी चार्ज हो जाती है। Oppo R17 Pro की अन्य खासियतों में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 6.4 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 8 जीबी रैम शामिल हैं।

तीन रियर कैमरे और 8 जीबी रैम के साथ आया OPPO का यह फोन

ओप्पो आर17 प्रो को सबसे पहले चीनी मार्केट में उतारा गया था। ओप्पो आर17 प्रो की कीमत 45,990 रुपये है। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। फोन को एमराल्ड ग्रीन और रेडिएंट मिस्ट रंग में उपलब्ध कराया गया है। फोन की बिक्री 7 दिसंबर से अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल पर शुरू होगी।

Best smartphone: 12,000 रुपये में पाएं लेटेस्ट स्मार्टफोन

नया फोन, नया लुक और नए फीचर सभी को आकर्षित करते हैं। लेकिन जानकारी आभाव में कई बार यूजर कई महीनों पहले लॉन्च हुए स्मार्टफोन खरीद लेते हैं। ऐसे में उन्हें न तो अच्छे फीचर प्राप्त हो पाते हैं यहां तक कि ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) भी पुराना होता है। आइए आज जानते हैं कुछ ऐसे ही लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जो अक्टूबर और नवंबर में लॉन्च किए गए हैं। 

Asus ZenFone Max Pro M2 इस दिन होगा लॉन्च, Flipkart पर लिस्टेड

असुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 का अपग्रेड मॉडल मैक्स प्रो एम2 (Asus ZenFone Max Pro M2) भारत में 11 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। बीते हफ्ते असूस इंडिया ने यह भी जानकारी दी थी कि फोन डिस्प्ले नॉच और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 के साथ आएगा।

खुशखबरी: इंस्टाग्राम ऐप से जल्द ही खरीदारी भी कर सकेंगे

इंस्टाग्राम पर अभी तक आप सिर्फ फोटो और वीडियो ही साझा करते थे, लेकिन बहुत जल्द ही खरीदारी भी कर सकेंगे। अगले साल तक इंस्टाग्राम ऐप पर यह सुविधा मिलेगी। फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर 2019 के मध्य तक शॉपिंग की सुविधा शुरू हो जाएगी। 

Galaxy Note 9 के प्रचार में iPhone से ट्वीट करते पकड़ा गया सैमसंग

साउथ कोरिया की दिग्गज मोबाइल कंपनी सैमसंग अपने अनोखे विज्ञापनों के लिए जानी जाती है जिसमें वह अपने प्रतिद्वंदी कंपनियों का मजाक बनाया जाता है। लेकिन इस बार यह छोटी सी गलती के कारण खुद ट्रोलिंग का शिकार हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:latest gadget auto news of the day