फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सBSNL FREE 4G SIM लेने का आखिरी मौका! इस तारीख को खत्म हो रहा ऑफर

BSNL FREE 4G SIM लेने का आखिरी मौका! इस तारीख को खत्म हो रहा ऑफर

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) यूजर्स के लिए इस खबर जो पढ़ना बहुत जरूरी है, क्योंकि बीएसएनएल का एक फ्री ऑफर जल्द खत्म हो रहा है। दरअसल बीएसएनएल ने जनवरी 2022 में ऐलान किया था कि वह अपने ग्राहकों

BSNL FREE 4G SIM लेने का आखिरी मौका! इस तारीख को खत्म हो रहा ऑफर
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 23 Mar 2022 03:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) यूजर्स के लिए इस खबर जो पढ़ना बहुत जरूरी है, क्योंकि बीएसएनएल का एक फ्री ऑफर जल्द खत्म हो रहा है। दरअसल बीएसएनएल ने जनवरी 2022 में ऐलान किया था कि वह अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड (free sim card) दे रही है। लेकिन फ्री में 4G सिम कार्ड पाने का ये ऑफर अब 31 मार्च 2022 को खत्म हो रहा है। 

 

ये भी पढ़ें:- रेल यात्री ध्यान दें! अब इन Railway Stations पर लें Free Wi-Fi का मज़ा, फॉलो करें ये आसान प्रोसेस

 

बीएसएनएल ने नए और मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी वाले यूजर्स को मुफ्त 4जी सिम दे रहा था। ऐसे में यदि आप अपने मौजूदा मोबाइल नंबर को बीएसएनएल में पोर्ट करना चाहते हैं, तो यह सही समय है क्योंकि इस समय आपको बीएसएनएल 4 जी सिम कार्ड बिलकुल फ्री मिल सकता है। सिम के एक्टिवेशन के समय, नए या एमएनपी ग्राहकों को केवल रिचार्ज राशि का भुगतान करना होगा। बीएसएनएल के पास पहले प्रीपेड प्लान की एक बड़ी लिस्ट है, जो 106 रुपये से शुरू होती है। अगर आपने ये ऑफर मिस किया तो आपको सिम का एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- 400 रुपये से कम में खरीदें ये छोटू AC! चिलचिलाती गर्मी से बचने का है सबसे सस्ता और आसान तरीका

 

जानिए BSNL का 4G SIM पाने का तरीका 
BSNL फ्री 4G सिम ऑफर को BSNL कस्टमर सर्विस केयर (BSNL CSC) और BSNL के रिटेल आउटलेट से ले सकते हैं। बीएसएनएल का फ्री सिम लेने के लिए ग्राहकों को पीओआई (पहचान का प्रमाण) और पीओए (पते का प्रमाण) जैसे आवश्यक दस्तावेज नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र या नजदीकी बीएसएनएल रिटेलर शॉप को जमा करने होंगे। बता दें कि यह ऑफर केवल बीएसएनएल केरल टेलीकॉम सर्किल में ही उपलब्ध है। ध्यान रखे कि सिम कार्ड पाने के लिए यूजर्स को सभी जरूरी दस्तावेज सबमिट करने होंगे। बता दें कि बीएसएनएल का 4जी सिम कार्ड खरीदने के कई फायदे हैं। 

epaper