DA Image
3 मार्च, 2021|12:00|IST

अगली स्टोरी

फ्री में BSNL का 4G SIM लेने का आखिरी मौका, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों को तोहफा देते हुए फ्री में 4G सिम कार्ड (free sim card) देने का ऐलान किया था। अब बीएसएनएल के फ्री सिम ऑफर का फायदा ग्राहक 31 मार्च तक उठा पाएंगे। यह ऑफर सिर्फ बीएसएनएल के सर्कल केरल के लिए है। बता दें कि पहले यह ऑफर 31 जनवरी तक ही था। केरल के जो BSNL यूज़र्स 2G और 3G सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं तो उन्हें हाई-स्पीड डेटा सर्विस का लाभ उठाने के लिए अपने सिम कार्ड को 4G में अपग्रेड करने की ज़रूरत है।

 

ये भी पढ़ें:- Passport बनवाने के लिए अब नहीं है किसी डॉक्यूमेंट और लाइनों में खड़े रहने की जरूरत, घर बैठे मिनटों में हो जाएगा काम

 

फ्री सिम के लिए करना होगा ये काम 
बीएसएनएल आमतौर पर 4जी सिम के लिए 20 रुपये का चार्ज लेती है, लेकिन इस ऑफर के तहत BSNL के सभी 2G-3G ग्राहकों को मुफ्त में 31 मार्च 2021 तक 4जी सिम कार्ड दी जा रहा है। यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों एमएनपी यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। ध्यान दें कि नए और मौजूदा MNP ग्रहको को कम से कम 100 रुपये का पहला रिचार्ज (FRC) करना होगा। 

 

bsnl

 

ये भी पढ़ें:-  Aadhar Card से ऐसे लिंक करें मोबाइल नंबर, नहीं चाहिए कोई डॉक्यूमेंट, जानें पूरा प्रोसेस

 

अब 108 रुपये का FRC प्लान 20 दिन ज्यादा चलेगा  
बीएसएनएल ने आज अपने ग्राहकों को तोहफा देते हुए अपने सबसे लोकप्रिय प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है। BSNL ने FRC 108 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को 45 दिनों के बजाय 60 दिनों का कर दिया है। यानी अब आपका रिचार्ज 20 दिन ज्यादा चलेगा। बता दें कि यह ऑफर सभी टेलिकॉम सर्किलों में उपलब्ध होगा। खास बात यह है कि यह प्रमोशनल ऑफर 31 मार्च 2021 तक ही वैलिड है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:last chance to buy free BSNL sim to Users for a Limited Time offer available till 31st march