Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़kult gladiator launched in cheap price

बजट स्मार्टफोन में आया 13 मेगापिक्सल कैमरा और 4000 एमएएच की बैटरी

भारतीय बाजार में कुछ समय पहले एंट्री करने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कल्ट बियोंड ने अपना कल्ट ग्लैडिएटर स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर बिक्री...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSun, 17 Sep 2017 05:56 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय बाजार में कुछ समय पहले एंट्री करने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कल्ट बियोंड ने अपना कल्ट ग्लैडिएटर स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने कल्ट ग्लैडिएटर की कीमत 6,999 रुपये निर्धारित की है और इसकी बिक्री 24 सितंबर से शुरू होगी। यूजर्स को यह फोन ब्लैक कलर वेरिएंट में मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कल्ट ग्लैडिएटर में एक 5.5 इंच (1280 x 720 पिक्सल्स) एचडी ऑनसेल आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 1.25 गीगाहर्टज क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी 6737 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली-टी720 जीपीयू है। फोन में मल्टीटास्किंग के लिए 3 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कल्ट ग्लैडिएटर स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई के अलावा, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, माइक्रो-यूएसबी (ओटीजी) और एफएम रेडियो जैसे फीचर दिए गए हैं।

कैमरा
स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस फ्रंट कैमरा है। कैमरा फेस ब्यूटी और फोटो फिल्टर के साथ आता है।

ऐप पर पढ़ें