Hindi NewsGadgets NewsKodak TV India launch 4k 7XPRO BL Android TV series starting from 23999 rupees Sales on Flipkart Days - Tech news hindi

अब मचेगी धूम! आ गए Kodak के तीन नए Smart TV, खूबियां एक से बढ़कर एक और कीमत बहुत ही कम

Kodak TV India ने फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डे सेल के लिए अब तक की सबसे बड़ी लॉन्चिंग की घोषणा की है। ब्रांड ने अपनी 7XPRO सीरीज के तहत मॉडलों की एक नई सीरीज पेश की है। यह नई रेंज भारत की बेस्ट 4k टीवी...

 अब मचेगी धूम! आ गए Kodak के तीन नए Smart TV, खूबियां एक से बढ़कर एक और कीमत बहुत ही कम
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 14 Dec 2021 01:45 PM
हमें फॉलो करें

Kodak TV India ने फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डे सेल के लिए अब तक की सबसे बड़ी लॉन्चिंग की घोषणा की है। ब्रांड ने अपनी 7XPRO सीरीज के तहत मॉडलों की एक नई सीरीज पेश की है। यह नई रेंज भारत की बेस्ट 4k टीवी सीरीज होगी। Kodak के इन नए टीवी की कीमत 23,999 रुपये से शुरू है। Kodak 7XPRO सीरीज़ के एंड्रॉयड टीवी तीन वेरिएंट- 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच में 4k डिस्प्ले के साथ उपलब्ध होंगे और 15 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इन टीवी की खासियत डबल बॉक्स स्पीकर के साथ 40W साउंड आउटपुट, एचडीआर 10 और Google Assistant हैं।

 

Kodak 7XPRO के फीचर्स 
Kodak 7XPRO वैरिएंट में ARM Cortex A53 प्रोसेसर, एक Android इंटरफ़ेस, और USB 2.0, HDMI 3 और ब्लूटूथ v. 5.0 के साथ कई कनेक्टिविटी ऑप्शन है। उन्हें बेज़ल-लेस डिस्प्ले, सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी और डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर जैसे नए और अपग्रेड के साथ भी जोड़ा गया है। ये नए वेरिएंट कम कीमत में सिनेमाई अनुभव भी प्रदान करते हैं। लगभग बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ, टीवी में 6000 से अधिक प्लस ऐप और गेम हैं जैसे प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, Sony LIV, Google Play Store 500,000 प्लस टीवी शो हैं। रिमोट कंट्रोल में प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव के लिए शॉर्टकट बटन शामिल हैं। टेलीविज़न मॉडल स्पीकर, हेडफ़ोन, गेम कंट्रोलर, माउस और कीबोर्ड के लिए अतिरिक्त डिवाइस सपोर्ट भी प्रदान करते हैं जो ग्राहक के अनचाहे अनुभव को बढ़ाने में मदद करते हैं। 

 

Kodak 7XPRO सीरीज के टीवी की कीमत 
अपनी इस रेंज के तहत कोडक ने तीन टीवी लॉन्च किए हैं। सबसे कम रेंज वाले मॉडल 43UHD7XPROBL की कीमत ₹ 23,999 है। ये टीवी 43 इंच के स्क्रीन के साथ आता है। वहीं 50 इंच वाले 50UHD7XPROBL की कीमत ₹ 30,999 है। Kodak के तीसरे मॉडल 55UHD7XPROBL की कीमत ₹ 33,999 है। इसका स्क्रीन साइज़ 55 इंच का है। ये टीवी फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज के दौरान बेचे जाएंगे ग्राहक एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का यूज कर इन टीवी पर 10% की छूट का लाभ उठा सकते हैं। बताते चलें की फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल 16 दिसंबर से शुरू होगी और 6 दिन चलेगी।

ऐप पर पढ़ें