Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Kodak HD LED TVs sale Starting at Rs 7499 This Christmas know all offers - Tech news hindi

लूट लो! 24 इंच से लेकर 65 इंच के Smart TV फिर नहीं मिलेंगे इससे सस्ते, Kodak दे रहा है सबसे भारी डिस्काउंट

स्मार्ट टीवी सेगमेंट में उभरती कंपनियों में से एक Kodak यूजर्स के लिए त्योहारों के दौरान शानदार डील और डिस्काउंट ऑफर लाई है। इस क्रिसमस पर, कंपनी ने बेज़ल-लेस कोडक CAPRO, और 7XPRO पर ग्राहकों को...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 23 Dec 2021 01:31 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्ट टीवी सेगमेंट में उभरती कंपनियों में से एक Kodak यूजर्स के लिए त्योहारों के दौरान शानदार डील और डिस्काउंट ऑफर लाई है। इस क्रिसमस पर, कंपनी ने बेज़ल-लेस कोडक CAPRO, और 7XPRO पर ग्राहकों को शानदार डील देने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है और इस सेल के दौरान आप  टीवी की केवल 7499 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकेंगे। स्मार्ट टीवी की ये सेल क्रिसमस के दिन 25 दिसंबर 2021 को शुरू होगी। इस सेल में Kodak ने अपने 14 स्मार्ट टीवी रखे हैं। आप इन टीवी को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं: 

 

इसक साथ ही यूजर्स को आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से इन स्मार्ट टीवी की खरीदने पर अतिरिक्त 10% की छूट भी प्राप्त होगी। यह पांच-दिवसीय सेल 25 दिसंबर से शुरू होगी। यदि आप लंबे समय से एक टीवी खरीदना चाहते हैं तो नया कोडक टीवी खरीदने का यह प्रस्ताव अच्छा है। 

 

कौन से टीवी पर कितने रुपये की छूट  
टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Kodak का बेस टीवी 24HDX100S आप इस सेल में केवल 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपके पास आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो आप इन सभी टीवी को 10% की छूट पर खरीद पाएंगे। वहीं कंपनी 32-इंच से लेकर 65-इंच तक के स्मार्ट टीवी पर 3000 रुपये तक की छूट मिल रही है। नीचे दी गई लिस्ट में चेक करें कौनसा टीवी कितना सस्ता: 

 

Kodak की लोकप्रिय CA PRO सीरीज 4K UHD डिस्प्ले के साथ 43-इंच और 50-इंच में दो अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध है। CA PRO सीरीज के ये मॉडल 40W का साउंड आउटपुट दे सकते हैं और Dolby MS12 और DTS TruSurround साउंड के सपोर्ट के साथ।

 

ये स्मार्ट टीवी 2.4 गीगाहर्ट्ज़ और 5 गीगाहर्ट्ज़ नेटवर्क सहित डुअल-बैंड वाई-फाई नेटवर्क से आराम से जुड़ सकते हैं। कोडक टीवी के हाई-एंड मॉडल में बेज़ल-लेस डिस्प्ले के साथ सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी और डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर शामिल हैं। ये सभी टीवी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ एक एंड्रॉयड इंटरफेस पर चलते हैं, जिसमें एचडीएमआई 3, यूएसबी 2.0 और ब्लूटूथ v.5.0 शामिल हैं। Kodak द्वारा पेश किया गया रिमोट कंट्रोल बहुत ही आसान और फ्रेंडली है।
 

ऐप पर पढ़ें