फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सकीपैड वाले फोन में Youtube, लाइव TV और WhatsApp का मजा; कीमत केवल ₹2599

कीपैड वाले फोन में Youtube, लाइव TV और WhatsApp का मजा; कीमत केवल ₹2599

अगर आपको कम कीमत वाले किसी फीचर फोन की तलाश है तो आप JioPhone Prima 4G खरीद सकते हैं। अमेजन पर सस्ते में मिल रहे फोन में ढेरों स्मार्ट फीचर्स और सोशल मीडिया ऐप्स का सपोर्ट मिल जाता है।

कीपैड वाले फोन में Youtube, लाइव TV और WhatsApp का मजा; कीमत केवल ₹2599
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Dec 2023 11:18 AM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप कम बजट के चलते स्मार्टफोन नहीं खरीद पा रहे और फीचर फोन से समझौता करना पड़ रहा है तो क्यों ना स्मार्ट फीचर्स देने वाला फोन खरीदा जाए। कम कीमत पर मिलने वाले कीपैड फोन्स में भी अब लाइव TV देखने से लेकर UPI पेमेंट्स करने जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की ओर से पेश किए गए JioPhone Prima 4G को आप बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। 

JioPhone Prima 4G को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से ऑर्डर किया जा सकता है और यह डिवाइस KaiOS पर काम करता है। इस तरह फीचर फोन होने के बावजूद डिवाइस में Youtube, WhatsApp, Facebook और Google Assistant जैसी सेवाओं का फायदा मिल जाता है। यही नहीं, फोन के जरिए वीडियो कॉल्स किए जा सकते हैं और Jio ऐप्स के साथ इसपर लाइव टीवी का लुत्फ उठाया जा सकता है। 

केवल 8,299 रुपये में 16GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला फोन, दमदार कैमरा भी

अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा भी
Amazon पर JioPhone Prima 4G को इसके लॉन्च प्राइस 2,599 रुपये में खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है। हालांकि, अगर ग्राहक Canara Bank Master Card Debit Card से इसके लिए भुगतान करते हैं तो उन्हें 5 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है। यह डिवाइस ब्लू और यलो कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है और इसके साथ फ्री जियो सिम की होम डिलिवरी भी मिलती है। 

JioPhone Prima 4G के फीचर्स
फोन में Youtube, JioTV, JioCinema, JioSaavn और JioNews जैसे ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा WhatsApp, JioChat और Facebook भी चलता है। 4G कनेक्टिविटी के साथ फोन बेहतर कॉलिंग एक्सपीरियंस देता है और JioPay के साथ यूजर्स UPI पेमेंट्स भी कर सकते हैं। हालांकि ध्यान रहे, जियो का यह फीचर फोन कंपनी के सिम कार्ड के साथ लॉक होता है और इसमें जियो के अलावा और कोई सिम इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। 

पुराना फोन बेचने से पहले जरूर करें ये 10 काम, वरना बाद में पछताएंगे

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो JioPhone Prima 4G में 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और 512MB रैम मिलती है। यह फोन 23 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है और इसमें LED टॉर्च से लेकर FM रेडियो फंक्शनैलिटी तक दी गई है। फोन का स्टोरेज मेमोरी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें