Hindi NewsGadgets NewsKarbonn X21 launched in India Know Price and Specifications

5 हजार रुपये से कम में आया देशी कंपनी का धांसू फोन, जानें डीटेल

मोबाइल बनाने वाली घरेलू कंपनी कार्बन (Karbonn) ने अपना नया एंट्री-लेवल बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कार्बन का यह नया किफायती स्मार्टफोन Karbonn X21 है। देशी कंपनी कार्बन के इस स्मार्टफोन की कीमत...

5 हजार रुपये से कम में आया देशी कंपनी का धांसू फोन, जानें डीटेल
Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 14 June 2021 07:30 PM
हमें फॉलो करें

मोबाइल बनाने वाली घरेलू कंपनी कार्बन (Karbonn) ने अपना नया एंट्री-लेवल बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कार्बन का यह नया किफायती स्मार्टफोन Karbonn X21 है। देशी कंपनी कार्बन के इस स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपये है। कार्बन एक्स 21 स्मार्टफोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है। यह बात गिज्मोचाइना की एक रिपोर्ट में कही गई है। कार्बन X21 स्मार्टफोन को इस साल मार्च में गूगल प्ले कंसोल में देखा गया था।


128GB तक बढ़ा सकते हैं फोन का स्टोरेज
Karbonn X21 स्मार्टफोन में ग्लॉसी रियर पैनल के साथ प्लास्टिक बिल्ड है। कार्बन का यह स्मार्टफोन एक्वा ग्रीन और मिडनाइट ब्लू इन 2 कलर ऑप्शंस में आया है। स्मार्टफोन में 5.45 इंच का LCD पैनल दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1440X720 पिक्सल है। कार्बन X21 स्मार्टफोन UNISOC SC9863 प्रोसेसर से पावर्ड है। स्मार्टफोन में 2 जीबी की रैम और 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए फोन के स्टोरेज को 128 GB तक बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है।  


फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
स्मार्टफोन के बैक में मेन कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही, LED फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो यह फोन ड्यूल-सिम, 4G, सिंगल-बैंड Wi-Fi और ब्लूटूथ 4.2 को सपोर्ट करता है। कार्बन X21 स्मार्टफोन Android 10 Go Edition पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है। 

ऐप पर पढ़ें