Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Karbonn K9 Music 4G Smartphone launched in Budget price

Karbonn K9 Music 4G स्मार्टफोन बजट दाम में पेश, जानें स्पेसिफिकेशन

स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने अपना नया हैंडसेट K9 Music 4G भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस हैंडसेट की कीमत 4,990 रुपए निर्धारित की है। कार्बन ने यह मोबाइल म्यूजिक के शौकीनों को...

Karbonn K9 Music 4G स्मार्टफोन बजट दाम में पेश, जानें स्पेसिफिकेशन
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 25 Dec 2017 03:27 PM
हमें फॉलो करें

स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने अपना नया हैंडसेट K9 Music 4G भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस हैंडसेट की कीमत 4,990 रुपए निर्धारित की है। कार्बन ने यह मोबाइल म्यूजिक के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाया है। कार्बन के9 म्यूजिक ड्यूअल स्पीकर्स के साथ आता है। फोन के इनबिल्ट एप्स में सावन एप को भी शामिल किया गया है, जो तीन महीनों के लिए अनलिमिटेड म्यूजिक डाउनलोड के साथ उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस डिवाइस में इस डिवाइस में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इसके साथ 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है और  इसमें 2200 एमएएच की बैटरी लगी है।

कैमरा और बैटरी
K9 Music 4G में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ, जीपीएस और एफएम रेडियो है।

ऐप पर पढ़ें