Hindi NewsGadgets NewsJivi mobiles launches cheapest 4G Volte smartphone in India at Rs 699

Jio का साथ: बस 699 रुपये में मिलेगा इस कंपनी का शानदार 4G स्मार्टफोन

देश में सस्ते स्मार्टफोन को लेकर कॉम्पटीशन लगातार बढ़ता जा रहा है। अब इसी कड़ी में जिवी मोबाइल ब्रैंड को रिलायंस जियो का साथ मिला है। इसके तहत ग्राहकों को जिवी का 4G स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर...

Jio का साथ: बस 699 रुपये में मिलेगा इस कंपनी का शानदार 4G स्मार्टफोन
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sat, 17 Feb 2018 06:49 PM
हमें फॉलो करें

देश में सस्ते स्मार्टफोन को लेकर कॉम्पटीशन लगातार बढ़ता जा रहा है। अब इसी कड़ी में जिवी मोबाइल ब्रैंड को रिलायंस जियो का साथ मिला है। इसके तहत ग्राहकों को जिवी का 4G स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर मिलेगा। जिवी का स्मार्टफोन केवल 699 रुपये में मिलेगा। 

रिलायंस जियो ने हाल ही में जियो फुटबॉल ऑफर पेश किया है, जिसमें 2200 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। इस ऑफर में जियो ने जिवी मोबाइल के पांच मॉडल्स भी शामिल किए हैं। 

जिवी मोबाइल्स ने अपने एक बयान में कहा कि जियो और जिवी मोबाइल पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया विजन को ध्यान में रखते हुए केवल 699 रुपये में 4G स्मार्टफोन पेश कर रहा है।

जिवी मोबाइल के सीईओ पंकज आनंद ने कहा, 'देश में बढ़ती 4G तकनीक के बाद गांवों में भी स्मार्टफोन्‍स की मांग में बढ़ोतरी आई है। ' उन्होंने आगे कहा कि यह हमारे जैसे ब्रैंड के लिए भी जरूरी है कि इस बदलाव को समझा जाए। आनंद ने कहा कि जियो के साथ मिलना  एक अच्छा कदम है और हमारे विजन को यह आगे बढ़ाएगा।

ऐप पर पढ़ें