jivi mobile feature phone smart range begins from rs 899 - जीवी मोबाइल्स ने लांच की फीचर फोन की स्मार्ट रेंज, 899 रुपए से शुरू DA Image
19 फरवरी, 2020|9:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीवी मोबाइल्स ने लांच की फीचर फोन की स्मार्ट रेंज, 899 रुपए से शुरू

jivi mobile prices

फीचर और स्मार्ट फोन कंपनी जीवी मोबाइल्स ने हाल ही में देशभर में फीचर फोन की विस्तृत श्रृंखला लांच की है। फीचर फोन की इस श्रृंखला में एस 3, एन 3, बनाना 6 और एक्स 39 मॉडल्स को लांच किया गया। ये फोन 899 रुपये से लेकर 1399 रुपये में उपलब्ध हैं, हालांकि इनकी एमआरपी 1049 रुपये से लेकर 1599 रुपये है। 

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह फीचर फोन मुख्य रूप से उन लोगों के लिए डिजाइन किए गए हैं, जो स्मार्ट तरीके से बेसिक कीपैड फीचर फोन का उपयोग करना पसंद करते हैं। इन सभी फोन में ग्राहकों के लिए ड्यूल सिम, कैमरा, एमपी3/एमपी4 प्लेयर, वायरलेस एफएम, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और एक्सपेंडेबल मेमोरी जैसी सुविधाएं होंगी और साथ ही यह आपको इंटरनेट की डिजिटल दुनिया से जोड़े रखेगा।
 
लांच किये गए सभी फीचर फोन में से सबसे नायाब फोन बनाना 6 है, जिसका डिजाइन एलिगेंट कर्व्ड स्टाइल केले जैसा है और कीपैड के लिए एक स्लाइडिंग कवर का उपयोग किया गया है। इस तरह के डिजाइन का फोन भारत में पहली बार लांच किया जा रहा है।
 
जी वी मोबाइल्स के माकेर्िटंग हेड हर्ष वर्धन ने कहा कि माकेर्ट में पहले से उपलब्ध मोबाइल हैंडसेट की तुलना में यह संपूर्ण श्रेणी डिजाइन, फिनिश, स्पीकर और बैटरी कॉन्फिगरेशन के मामले में कुछ अलग और नया है। सभी फोनों में आकर्षक रंगों के विकल्प उपलब्ध होंगे। यह फीचर फोन उन सभी लोगों को एक बेहरीन विकल्प देते है जो कि स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं और साथ ही फीचर फोन को अपने दूसरे फोन के रूप में रखना चाहते हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jivi mobile feature phone smart range begins from rs 899