Hindi NewsGadgets Newsjiofi jmr815 4g lte hotspot with support for 150 mbps know price specification

Jio ने बस 999 रुपये में लॉन्च की ये डिवाइस, जानिए इसके बारे में

Reliance Jio ने एक और JioFi डिवाइस को लॉन्च किया है। इस डिवाइस की कीमत 999 रुपये होगी। यह Jiofi डिवाइस 4जी एलटीई हॉटस्पॉट होगी। जियोफाई डिवाइस खरीदने के इच्छुक लोग इसे ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से खरीद सकते...

Jio ने बस 999 रुपये में लॉन्च की ये डिवाइस, जानिए इसके बारे में
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 20 March 2018 10:04 PM
हमें फॉलो करें

Reliance Jio ने एक और JioFi डिवाइस को लॉन्च किया है। इस डिवाइस की कीमत 999 रुपये होगी। यह Jiofi डिवाइस 4जी एलटीई हॉटस्पॉट होगी। जियोफाई डिवाइस खरीदने के इच्छुक लोग इसे ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसके साथ एक साल की वॉरेंटी भी दी जा रही है। 

JioFi डिवाइस की बात करें तो इसमें 150एमबीपीएस की डाउनलोड स्पीड मिलेगी। वहीं, अपलोड स्पीड 50 एमबीपीएस तक की होगी। इस जियोफाई मॉडल को अंडे की डिजाइन की तरह बनाया गया है। वहीं, इसमें पावर ऑन और पावर ऑफ की बटन दी गई है। इसके अलावा बैटरी के लिए लाइट्स भी लगी हैं। वहीं, अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो इसमें एएलटी 3800 का प्रोसेसर मिलता है। 

नए जियोफाई डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। इसकी मदद से मेमोरी को 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, बैटरी की बात करें तो इसमें तीन हजार एमएएच की बैटरी मिलेगी। वहीं, जियोफाई के पहले मॉडल में 2300 एमएएच की बैटरी मिलती थी। 

ऐप पर पढ़ें