DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Reliance Jio की ये सुविधा 4 दिन बाद हो जाएगी बंद, जानिए उसके बाद क्या होगा!

Reliance Jio की ये सुविधा 4 दिन बाद हो जाएगी बंद, जानिए उसके बाद क्या होगा
Reliance Jio की ये सुविधा 4 दिन बाद हो जाएगी बंद, जानिए उसके बाद क्या होगा

Jio Prime Membership Plan: Reliance Jio के टेलिकॉम मार्केट में साल 2016 में आने के बाद से ही एक तरह का डाटा युद्ध छिड़ गया। इसके बाद कई महीनों तक 4जी डाटा मुफ्त में दिया गया। इसके बाद Jio का ऑफर खत्म होने के बाद काफी सस्ती कीमत पर डाटा यूजर्स को दिया गया। कई अन्य टेलिकॉम कंपनियों ने भी 4जी डाटा की कीमत को काफी कर दिया है।

Jio ने पिछले साल 99 रुपये की प्राइम मेंबरशिप को शुरू किया था। इसकी वैलिडिटी एक साल की थी। एक अप्रैल से शुरू हुआ यह ऑफर अब 31 मार्च को खत्म हो रहा है। Jio Prime Membership ऑफर के तहत Jio यूजर्स को कम कीमत पर रिचार्ज दिए जा रहे हैं। अब जब jio prime membership खत्म हो रही है तो माना जा रहा है कि जियो किसी भी समय इसके बारे में कोई घोषणा कर सकता है। अगली स्लाइड में जानिए, Jio prime membership प्लान खत्म होने के बाद क्या:

ये भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Nokia 1 स्मार्टफोन, इस तरह सिर्फ 3299 रुपये में खरीद सकेंगे

Jio prime membership प्लान खत्म होने के बाद क्या:
Jio prime membership प्लान खत्म होने के बाद क्या:

विभिन्न रिपोर्ट्स की मानें तो Jio 31 मार्च को प्राइम मेंबरशिप खत्म होने के बाद इस प्लान को पूरी तरह खत्म कर सकता है। वहीं, इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि हो सकता हो कि कंपनी प्राइम मेंबरशिप ऑफर को पूरी तरह से मुफ्त कर दे।  

jio prime membership ऑफर में मिल रही थी ये सुविधा

Jio प्राइम मेंबरशिप ऑफर लेने के बाद जियो यूजर्स रोजाना दस रुपये की कीमत में एक साल तक मुफ्त में अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग आदि सेवा का फायदा उठा सकते थे। इसके अलावा कई स्पेशल रिचार्ज प्लान अतिरिक्त डाटा और वैधता के साथ मौजूद थे। किसी भी नेटवर्क पर वोल्ट सर्विस के द्वारा मुफ्त में वॉयस कॉल कर सकते थे। वहीं, jio prime membership plan लेने वाले यूजर्स मुफ्त में जियो की विभिन्न एप्स भी चला सकते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jio prime membership plan ends on 31 st march know what may happen after 31st march