अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio plans: 19, 52 और 98 रुपये के प्लान में मिल रहे हैं ये फायदे

jio plans: 19, 52 और 98 रुपये के प्लान में मिल रहे हैं ये फायदे
jio plans: 19, 52 और 98 रुपये के प्लान में मिल रहे हैं ये फायदे

रिलायंस जियो (Jio) ने हाल ही में प्रीपेड ग्राहकों के लिए कुछ कम रुपये के प्लान पेश किए थे। इन प्लांस की कीमत यूं तो काफी कम है लेकिन इसमें यूजर्स को काफी कुछ फायदे मिल रहे हैं। बता दें कि जियो के 19 रुपये से लेकर 9,999 रुपये तक के रिचार्ज प्लान आते हैं। ज्यादातर प्लान में कंपनी यूजर्स को एक जीबी 4 जी डाटा रोजाना से लेकर अन्य ऑफर्स देती है। वहीं, कई अन्य प्लांस में कंपनी और ज्यादा डाटा भी दे रही है। 

जियो द्वारा पेश किए गए तीन छोटे रिचार्ज प्लान (19, 52 और 98 रुपये) में कम वैधता के लिए ज्यादा फायदे मिल रहे हैं। यहां हम आपको जियो के इन प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं। पढ़ें: 

Jio rs 19 plan

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिलायंस जियो के 19 रुपये के प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 0.15 जीबी हाईस्पीड 4जी डाटा दिया जा रहा है। हालांकि, यह खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी। इसके अलावा फ्री अनलिमिटेड कॉल्स (लोकल, एसटीडी, रोमिंग) की भी सुविधा दी जाएगी। वहीं, ग्राहक 19 रुपये के प्लान से 20 एसएमएस भी कर सकेंगे। हालांकि, जियो के 19 रुपये के प्लान की वैधता महज एक दिन की है। अगली स्लाइड में पढ़ें अन्य प्लांस के बारे में: 

jio rs 52 recharge plan
jio rs 52 recharge plan

रिलायंस जियो के प्रीपेड ग्राहकों के लिए कंपनी की ओर से 52 रुपये का भी प्लान है। इसमें रोजाना 1.05 जीबी हाईस्पीड 4जी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा 70 एसएमएस भी दिए जाएंगे। वहीं, लोकल, एसटीडी कॉल्स मुफ्त दी जा रही हैं। बता दें कि इस प्लान की वैधता सात दिनों की है।

jio rs 98 recharge plan
jio rs 98 recharge plan

रिलांयस जियो के 98 रुपये के प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 2.1 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। इसमें ग्राहक को मुफ्त कॉलिंग (लोकल,एसटीडी) और 140 मैसेजेस की भी सुविधा दी जा रही है। इसकी वैलिडिटी 14 दिनों की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jio plans These benefits are available in the plans of Rs 19 52 and 98