Jio Phone: offers youtube app know how to download youtube app in jio phone - Jio Phone यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिलने लगी है यह धमाकेदार एप DA Image
18 नबम्बर, 2019|10:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio Phone यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिलने लगी है यह धमाकेदार एप

इस समय फीचर फोन्स में सबसे अधिक Jio Phone के चर्चे हैं। Jio Phone में अब एक ऐसी एप आई है, जिस एप को रोजाना करोड़ों यूजर्स इस्तेमाल करते हैं।

Jio Phone

इस समय फीचर फोन्स में सबसे अधिक Jio Phone के चर्चे हैं। Jio Phone में अब एक ऐसी एप आई है, जिस एप को रोजाना करोड़ों यूजर्स इस्तेमाल करते हैं। इस एप के बारे में कंपनी ने अपने 41वें एजीएम में इस एप के बारे में ऐलान किया था। इस एप का नाम है Youtube। हालांकि, यूट्यूब Jio Phone पर 15 अगस्त से ही मिलने लगी थी लेकिन तब यह सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं थी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अब Jio Phone पर यूट्यूब एप सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गई है। इस एप को यूजर्स सीधे Jio Store से डाउनलोड कर सकेंगे। मालूम हो कि इससे पहले जियो फोन यूजर्स को व्हाट्सएप, गूगल मैप्स जैसी महत्वपूर्ण एप्स फोन में मिल चुकी है। 

ये भी पढ़ें: Xiaomi ने पेश किया इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला फोन, जानें क्या है कीमत

Jio Phone पर यूट्यूब को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले जियो स्टोर पर जाना होगा और वहां यूट्यूब एप को सर्च करना होगा। इसके बाद उसे इस्टॉल करना होगा। इसके बाद यूजर्स यूट्यूब का लुत्फ अपने जियो फीचर फोन पर ले सकते हैं। 

Jio Phone पर यूट्यूब इस्तेमाल करने से पहले यूजर्स को अपने फोन के सेटिंग में जाकर यह देखना होगा कि उनका फोन लेटेस्ट अपडेट पर काम कर रहा हो। इसके लिए आपको सेटिंग, डिवाइस और फिर सॉफ्टवेयर अपडेट पर जाना होगा।। 

ये भी पढ़ें: सैमसंग ने इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किए दो स्मार्टफोन

जानिए Jio Phone के फीचर्स 

जियो फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 2.4 इंच की स्क्रीन साइज मिलेगी। इसमें दो हजार एमएएच की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा 512 एमबी की रैम भी मिलेगी। इंटरनल स्टोरेज फोन का 4 जीबी का दिया गया है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jio Phone: offers youtube app know how to download youtube app in jio phone