jio phone captures 36 percent feature phone market with 7 million sales - अब तक इतने करोड़ बिक चुके हैं Jio Phone, आंकड़ें कर देंगे हैरान! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब तक इतने करोड़ बिक चुके हैं Jio Phone, आंकड़ें कर देंगे हैरान!

reliance jio phone with whatsapp

अब तक कुल चार करोड़ जियोफोन की बिक्री हो चुकी है। एक सर्वेक्षण के अनुसार, समीक्षाधीन तिमाही में जियोफोन की बिक्री करीब 2.1 करोड़ रही, इस हिसाब से हर माह 70 लाख जियोफोन की बिक्री हुई। 

भारतीय दूरसंचार क्षेत्र पर क्रेडिट सूइस के सवेर्क्षण में बताया गया है कि हाल की मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि साल 2018 की जनवरी-मार्च तिमाही में जियोफोन की फीचर फोन खंड में 36 फीसदी बाजार हिस्सेदारी रही। 

इस समय यह कहना मुश्किल है कि क्या जियो अन्य की हिस्सेदारी पर कब्जा कर रहा है या ग्राहक अपने दूसरे फोन के रूप में जियोफोन की खरीद कर रहे हैं। नतीजों से यह पता चलता है कि जियो अब शुरुआती खरीद की अवधि को पार कर चुका है और लोगों ने इसे अच्छी तरह स्वीकार किया है। 

बहुत जल्द यह दूसरी कंपनियों के ग्राहकों को अपनी ओर खींचेगी और अन्य फीचर फोन की बाजार हिस्सेदारी में सेंध लगाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि जियो ने स्मार्टफोन खंड में लगातार प्रति फोन 10 जीबी प्रति माह से अधिक का डेटा खपत दर्ज किया है। 

ये भी पढ़ें: Jio का धमाका: यूजर्स को मिल रहा है 112 जीबी FREE डाटा, बस करना होगा ये काम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jio phone captures 36 percent feature phone market with 7 million sales