DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio Phone, Jio Phone 2 यूजर्स के लिए खुशखबरी, आ गई है यह धमाकेदार एप

Jio Phone 2: कंपनी ने किया ऐलान, जानिए कब है अगली फ्लैश सेल

Jio Phone और Jio Phone 2 के यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने अब फोन के लिए इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप उपलब्ध करा दिया है। जियो फोन के KaiOS के लिए व्हाट्सएप को बनाया गया है। व्हाट्सएप के नए वर्जन के बाद अब जियो फोन यूजर्स एंड टू एंड इंक्रिप्टेड मैसेजेस आसानी से भेज सकेंगे। हालांकि, सभी Jio Phone यूजर्स के लिए कंपनी व्हाट्सएप को पूरी तरह से 20 सितंबर को जारी करेगी।

व्हाट्सएप के वाइस प्रेसिडेंट क्रिस डेनिएल ने बताया कि भारत में जियो फोन के लाखों यूजर्स अब व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर सकते हैं। KaiOS के लिए बनाई गई इस नई एप से हमें उम्मीद है कि लोग ज्यादा से ज्यादा एक दूसरे से बात करेंगे।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने इस साल अगस्त में Jio Phone 2 की बिक्री शुरू की है। इस फोन को कंपनी ने 2999 रुपये में पेश किया है। इसमें 2.4 इंच की स्क्रीन, QWERTY कीपैड दिया गया है। इसके साथ्ज्ञ ही फोन में 512 एमबी की रैम दी गई है और 4 जीबी की इंटरनल मेमोरी होगी। इसे यूजर्स 128 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। वहीं, बैटरी की बात करें तो यह 2 हजार एमएएच की होगी।

जानिए कैसे डाउनलोड कर सकते हैं Whatsapp 

JioPhone पर WhatsApp डाउनलोड करना काफी आसान है। इसके लिए सबसे पहले यूजर्स को जियो फोन में मौजूद एप स्टोर पर जाना होगा और वहां से डाउनलोड कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें: OnePlus 6T में मिल सकता है ये शानदार फीचर, जानकर हो जाएंगे हैरान!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jio Phone and Jio Phone 2: whatsapp free download know how