फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सलॉन्च से पहले सामने आए JioPhone 5G के स्पेसिफिकेशन, जबर्दस्त हैं फीचर

लॉन्च से पहले सामने आए JioPhone 5G के स्पेसिफिकेशन, जबर्दस्त हैं फीचर

जियो फोन 5G जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। लॉन्च से पहले इस फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। फोन स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें कंपनी ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी दे सकती है।

लॉन्च से पहले सामने आए JioPhone 5G के स्पेसिफिकेशन, जबर्दस्त हैं फीचर
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 02:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

JioPhone 5G का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट को अभी कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स ऑलानइन लीक होने शुरू हो गए हैं। Kuba Wojciechowski (@Za_Raczke) और 91 मोबाइल्स की लीक के अनुसार जियो फोन 5G का कोडनेम 'गंगा' और मॉडल नंबर LS1654QB5 है। बताया जा रहा है कि जियो का यह अपकमिंग फोन 4जीबी रैम के साथ आएगा और इसमें स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट लगा होगा। कंपनी इस फोन को LYF के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च कर सकती है और इसकी मार्केटिंग Jio Phone True 5G मॉनिकर के साथ होगी। 

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक की मानें तो कंपनी JioPhone 5G में 6.5 इंच का एचडी+ LCD पैनल ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में सैमसंग का 4जीबी LPDDR4X रैम और 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

OnePlus की धमाकेदार दिवाली सेल, 11 हजार रुपये सस्ते में खरीदें 5G फोन, 30 सितंबर तक ऑफर

इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। साथ ही इसमें कंपनी जियो ऐप्स के साथ प्री-लोडेड गूगल मोबाइल सर्विस भी देने वाली है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकता है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कीमत की बात करें तो यह फोन 8 से 12 हजार रुपये के बीच के प्राइस टैग के साथ आ सकता है।  

(Photo: techadvisor)

epaper