Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio phone 2 next sale date is august 30 know how to get new reliance jio phone from jio com

Jio Phone 2: जानिए कब होगी अगली सेल, इतने दिन में आपको मिल जाएगा फोन

रिलायंस जियो के फीचर फोन Jio Phone 2 क पहली फ्लैश सेल 16 अगस्त को हुई थी। इस सेल में चंद मिनटों में ही Jio Phone 2 की बिक्री हो गई। अब दूसरी सेल भी कंपनी जल्द करने जा रही है। कंपनी की आधिकारिक...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sat, 25 Aug 2018 01:02 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो के फीचर फोन Jio Phone 2 क पहली फ्लैश सेल 16 अगस्त को हुई थी। इस सेल में चंद मिनटों में ही Jio Phone 2 की बिक्री हो गई। अब दूसरी सेल भी कंपनी जल्द करने जा रही है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com के अनुसार, Jio Phone 2 की अगली सेल 30 अगस्त को होगी। इस फोन को फ्लैश सेल के माध्यम से दोपहर 12 बजे खरीदा जा सकेगा। ऐसे ग्राहक जो Jio Phone 2 को खरीदना चाहते हैं वे Jio.com और MyJio App से खरीद सकेंगे।

कंपनी इस फोन को 2,999 रुपये में भारत में बेच रही है। यह फोन पिछले वाले Jio Phone से महंगा है। जियो फोन 2 खरीदने के बाद ग्राहक को इसमें 99 रुपये अतिरिक्त डिलिवरी चार्ज भी देना होगा। इस हिसाब से यह फोन कुल 3098 रुपये में मिलेगा। इस फोन में कंपनी ने 4 जीबी की इंटरनेल मेमोरी, 512 एमबी रैम दी है। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए से मेमोरी को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

Jio Phone 2: जानिए डिलिवरी के लिए कितना करना होगा इंतजार

रिपोर्ट्स की मानें तो Jio Phone 2 को बुक कराने के बाद महज कुछ ही दिनों के अंदर ग्राहक के हाथ में फोन होगा। कंपनी पांच से सात दिनों में फोन की डिलिवरी कर देगी। एक बार जब फोन डिलिवर कर दिया जाएगा तो इसके बाद कुछ समय का इंतजार और करना होगा। चूंकि Jio Phone 2 प्री-एक्टीवेटेड सिम के साथ नहीं आता है इसलिए ग्राहक को नजदीकी जियो स्टोर पर विजिट करना होगा और फिर वहां से जियो सिम को एक्टीवेट कराना होगा।

ऐप पर पढ़ें