Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Jio Phone 2: flash sale today at 12 pm how and where to buy new reliance jio phone 2 from jio com

Jio phone 2: दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है फ्लैश सेल, jio.com से खरीदें

Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते हैं वे इस Jio Phone 2 Flash Sale में हिस्सा ले सकते हैं। हालांकि, माना जा रहा है कि जिओ फोन 2 काफी सीमित संख्या में...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 16 Aug 2018 02:09 PM
हमें फॉलो करें

Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते हैं वे इस Jio Phone 2 Flash Sale में हिस्सा ले सकते हैं। हालांकि, माना जा रहा है कि जिओ फोन 2 काफी सीमित संख्या में उपलब्ध होगा। 

कंपनी ने इस बार Jio Phone 2 को QWERTY कीपैड में उतारा है। यह फोन KaiOS पर काम करता है। पिछले साल कंपनी ने Jio Phone को लॉन्च किया था। जिओ की आधिकारिक वेबसाइट jio.com की मानें तो जो ग्राहक जिओ फोन को खरीदता है, उसे 5-7 दिनों के भीतर यह फोन मिल जाएगा। वहीं, ग्राहक इसे अपने पास के ऑथराइज्ड रिटेल शॉप से भी ले सकते हैं।

Jio Phone 2 की भारत में कीमत की बात करें तो यह महज 2999 रुपये में उपलब्ध होगा। कंपनी इस फोन पर कोई भी रिफंड नहीं दे रही है। पिछले जियो फोन पर कंपनी ने रिफंड का ऑफर दिया था।

कंपनी के अनुसार, जिओ फोन केवल आधिकारिक वेबसाइट jio.com पर ही उपलब्ध होगा। अगर आप यह फोन खरीदना चाहते हैं तो फिर पेज को रिफ्रेश करते रहना होगा। इसके बाद 12 बजे से फोन खरीद सकेंगे। हालांकि, माना जा रहा है कि फ्लैश सेल शुरू होने के कुछ देर तक ज्यादा ट्रैफिक की वजह से साइट हैंग हो सकती है।

ऐप पर पढ़ें