DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio Phone 2: इस दिन से शुरू हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन, जानें कीमत, फीचर्स

Jio Phone 2: इस दिन से शुरू हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन, जानें कीमत, फीचर्स
Jio Phone 2: इस दिन से शुरू हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन, जानें कीमत, फीचर्स

Reliance Jio Phone 2 का रजिस्ट्रेशन कंपनी 15 अगस्त से शुरू कर रही है। Jio Phone 2 में ग्राहक को QWERTY कीपैड मिलेगा। वहीं, इसमें व्हाट्सएप सपोर्ट भी दिया जा रहा है। फोन की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। जियो फोन 2 की घोषणा कंपनी ने पिछले महीने की शुरुआत में रिलायंस के एजीएम में की थी।

Jio Phone 2 को खरीदने के लिए ग्राहकों को रजिस्ट्रेशन कराना होगा। ये रजिस्ट्रेशन My Jio एप से और jio.com से करा सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले वेबसाइट पर जाकर वहां आपको जियो फोन 2 रजिस्ट्रेशन पेज दिखाई देगा। वहां पर गेट नाऊ पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपसे नाम, नंबर, पता आदि पूछा जाएगा। ग्राहक जियो फोन 2 का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या फिर नेट बैंकिंग के जरिए से कर सकते हैं।

हालांकि, अभी तक कंपनी ने शिपिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पेमेंट के कुछ दिन बाद फोन ग्राहक को मिल जाएगा। जानिए अगली स्लाइड में जियो फोन 2 के स्पेसिफिकेशंस और कीमत:

जानिए जियो फोन 2 के स्पेसिफिकेशंस
जानिए जियो फोन 2 के स्पेसिफिकेशंस

जियो फोन 2 की कीमत 2999 रुपये है। इस फोन में 2.4 इंच की स्क्रीन मिलेगी और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी की स्टोरेज मिलती है। फोन की मेमोरी को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Jio Phone 2 के कैमरे की बात करें तो इसमें रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का है और वीजीए फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा 2 हजार एमएएच की बैटरी है। वहीं, VoLTE, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो आदि भी दिया जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jio phone 2 booking registration starts from 15 august know price specifications features and how to buy