DA Image
4 जून, 2020|3:58|IST

अगली स्टोरी

Jio phone 2 booking: इस दिन से रजिस्ट्रेशन शुरू, 2999 रुपये है कीमत

Jio Phone 2

Jio Phone 2 की बुकिंग 15 अगस्त से शुरू हो रही है। यह फोन QWERTY कीपैड में आ रहा है। फोन के बारे में रिलायंस इंस्ट्रीज ने पिछले महीने मु्ंबई में हुई एजीएम बैठक में बताया था। 

इस फोन को खरीदने के लिए ग्राहक को जियो की आधिकारिक वेबसाइट jio.com या फिर My Jio App पर जाना होगा। वहां आपको Jio Phone 2 खरीद सकते हैं। इसके अलावा ऑफलाइन रिटेलर की मदद से भी जियो फोन 2 खरीदे जा सकते हैं। इसके लिए ग्राहक को कुल 2,999 रुपये देने होंगे। इसके लिए कोई कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन नहीं उपलब्ध है।

Jio Phone 2 की सेल शुरू होने के कुछ दिनों के अंदर ही ग्राहकों को फोन मिलने शुरू हो जाएंगे। वहीं, कंपनी का दावा है कि तकरीबन ढाई करोड़ ग्राहक जियो फोन का इस्तेमाल इस समय कर रहे हैं। कंपनी का लक्ष्य इसे दस करोड़ बनाना है। 

कंपनी ने जानकारी दी है कि Jio Phone 2 में ग्राहकों को फेसबुक, यूट्यूब, व्हाट्सएप भी दिया जाएगा। ये तीनों एप सोशल मीडिया की सबसे लोकप्रिय एप्स में से एक हैं। वहीं, गूगल मैप्स जियो फोन में पहले ही उपलब्ध है।

जानिए जियो फोन एक्सचेंज ऑफर के बारे में

जिन्हें लगता है कि Jio Phone 2 की कीमत काफी ज्यादा है, वे महज 501 रुपये देकर पुराना Jio Phone खरीद सकते हैं। इसके लिए उन्हें जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर का लाभ उठाना होगा। ग्राहक 501 रुपये में सिर्फ देकर किसी भी कंपनी का पुराना फीचर फोन वापस करना होगा।

ये भी पढ़ें: Jio GigaFiber broadband: 500 रुपये से शुरू हो सकता है प्लान, दो दिन बाद ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
ये भी पढ़ें: Huawei Mate 20 Lite: 4 कैमरों के साथ हो सकता है लॉन्च, ये हो सकती है कीमत
ये भी पढ़ें: JIO यूजर्स को एकदम FREE मिलती है ये शानदार सेवा, कॉल करने वाले भी रहेंगे आपसे खुश
ये भी पढ़ें: अगर आपके पास है Jio तो फिर रोजाना मिलेगा 2 GB डाटा, ऐसे कर सकते हैं चेक

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jio Phone 2 Booking: registration start from 15 august know features how to buy jio phone 2 online in rs 2999 at www jio com