Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio offer 23 days extra validity with these prepaid plan along with unlimited 5g data - Tech news hindi

पूरे 388 दिन की फुर्सत, अब 23 दिन ज्यादा चलेगा ये प्रीपेड प्लान, कंपनी लाई दिवाली ऑफर

Reliance Jio के पास 44 करोड़ ग्राहकों का तगड़ा यूजरबेस है और कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिवाली पर एक शानदार तोहफा दिया है। जियो अपने एक प्रीपेड प्लान के साथ 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रहा है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 04:07 PM
हमें फॉलो करें

Reliance Jio के पास 44 करोड़ ग्राहकों का तगड़ा यूजरबेस है और कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिवाली पर एक शानदार तोहफा दिया है। जियो अपने एक पॉपुलर प्रीपेड प्लान के साथ 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमें ग्राहकों को रोज 2.5GB डेटा भी मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आपके क्षेत्र में JIO 5G कवरेज है, तो आप मुफ्त में Unlimited 5G Data भी यूज कर पाएंगे। अगर आप बार बार रिचार्ज का झंझट नहीं चाहते तो यह प्लान आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। चलिए डिटेल में बताते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ...

अब मिलेगा पूरे 388 दिनों की वैलिडिटी
दरअसल, जियो अपने 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। बता दें कि यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन ऑफर के बाद इसमें कुल 388 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। प्लान में ग्राहकों को डेली 2.5GB डेटा भी मिलता है यानी पूरी 388 दिनों की वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 970GB डेटा मिलेगा, जो पहले की तुलना में 58GB ज्यादा है। अगर आपका डेली डेटा कोटा खत्म भी हो जाता है, तो भी आप 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट यूज करना जारी रख सकते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी शामिल है।

अनलिमिटेड 5G डेटा भी
एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर प्लान में ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस मिलता है। अगर आप ऐसे क्षेत्र में रह रहे हैं जहां जियो का 5G कवरेज मौजूद है, तो आप जियो के Unlimited 5G Data ऑफर के लिए भी एलिजिबल है। इसके लिए आपके पास 5G फोन भी होना चाहिए।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें