Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio is now offering 12 ott free with cheap recharge plan airtel and vi are in tension - Tech news hindi

सबसे सस्ते में 12 OTT सेवाएं FREE देने लगा Jio, अब Airtel और Vi के हौसले पस्त

जियो की ओर से 400 रुपये से भी सस्ते रीचार्ज प्लान में 12 OTT सेवाओं का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। Airtel या Vi जैसी दूसरी कोई कंपनी इस तरह का प्लान नहीं ऑफर करती और उनकी मुश्किलें बढ़ी हैं।

सबसे सस्ते में 12 OTT सेवाएं FREE देने लगा Jio, अब Airtel और Vi के हौसले पस्त
Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 2 Jan 2024 10:59 AM
हमें फॉलो करें

Reliance Jio Offering 12 OTT Free: जियो ने जब से भारतीय टेलिकॉम मार्केट में कदम रखा है, बाकी कंपनियों की हालत खराब हुई है। सस्ते प्लान्स, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड 5G डाटा के बाद अब कंपनी सबसे सस्ते में एक-दो नहीं बल्कि पूरे 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है। Airtel और Vi के पास इस प्लान को टक्कर देने के लिए कुछ नहीं है और उनके यूजर्स भी Jio को विकल्प मानने लगे हैं। 

प्रीपेड प्लान के साथ फ्री Netflix, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और अनलिमिटेड 5G डाटा जैसे फायदे Airtel ने Jio की ओर से शुरुआत के बाद देने शुरू किए हैं। हालांकि, अब Jio ने खास JioTV Plans लॉन्च किए हैं जिनका मुकाबला करना अन्य कंपनियों के लिए मुश्किल होगा। 400 रुपये से भी सस्ते प्लान में पहली बार डेली डाटा और कॉलिंग जैसे बेनिफिट्स के साथ 12 OTT सब्सक्रिप्शन फ्री दिए जा रहे हैं। 

Jio का सबसे सस्ता फ्री OTT प्लान
रिलायंस जियो यूजर्स के लिए इस प्लान की कीमत केवल 398 रुपये है और इसमें रोज 2GB डेली डाटा के साथ सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और यह रोज 100 SMS भेजने का विकल्प भी सब्सक्राइबर्स को देता है। इससे रीचार्ज करने पर फ्री OTT सेवाओं के अलावा Jio Apps (जैसे- JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस भी मिलता है। 

मिलता है इन सेवाओं का सब्सक्रिप्शन
केवल 398 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में जिन सेवाओं का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, उनकी लिस्ट में SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, DocyBay, Epic ON और Hoichoi वगैरह शामिल हैं। इन सेवाओं का सब्सक्रिप्शन भी वैलिडिटी पीरियड के लिए मिल जाता है। 

साथ ही 398 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करने वाले सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा भी दिया जा रहा है। अगर आपके क्षेत्र में जियो की 5G सेवाएं उपलब्ध हैं और आपके पास 5G फोन है तो 239 रुपये या इससे ज्यादा के सभी रीचार्ज प्लान्स के साथ रीचार्ज करने पर अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा दिया जा रहा है। 

ऐप पर पढ़ें