Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Jio is giving a tremendous plan for 399 rupees these benefits will be available with 75 GB data

Jio दे रही है 399 रुपये में जबरदस्त प्लान, 75 जीबी डेटा के साथ मिलेंगे ये फायदे

कुछ दिनों पहले ही रिलायंस जियो ने नए धन धना धन प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें जियो ने पांच प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है।इन प्लान्स की जो सबसे खास बात है वो ये है कि...

Nootan Vaindel लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 26 Sep 2020 02:19 PM
हमें फॉलो करें

कुछ दिनों पहले ही रिलायंस जियो ने नए धन धना धन प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें जियो ने पांच प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है।इन प्लान्स की जो सबसे खास बात है वो ये है कि इनमें यूजर्स को फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। हम आपको बताएंगे कि कौन-सा Postpaid Dhan Dhana dhan प्लान है सबसे सस्ता और क्या हैं उसके फायदे।
399 रुपये का पोस्टपेड प्लान
इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि आपको इसमें 75 जीबी डेटा मिलता है इसी के साथ ही यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस भई साथ मिलते हैं। इस प्लान के साथ जो सबसे फायदे वाली चीज है वो है नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन। इसके अलावा इस प्लान ये प्लान यूजर के लिए बेहतर एक्सपीरियंस के लिए फ्री इंटरनैशनल रोमिंग, ISD, सिम होम डिलिवरी, वर्तमान जियो नंबर को पोस्टरपेड में बदलने की सुविधा, और प्रीमियम कॉल सेंटर जैसी सुविधाएं भी लेकर आता है।

यह भी पढ़ें-Vi अपने यूजर्स को दे रहा 1 जीबी फ्री डेटा का ऑफर, यहां जानें वैलेडिटी से जुड़ी जानकारी
399 वाला प्रीपेड प्लान
रिलायंस जियो के 399 रुपये के रिचार्ज वाले प्लान की वैलेडिटी में 56 दिनों की है। इसमें यूजर को हर रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। प्लान में कॉलिंग के लिए जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा अन्य नेटवर्क के लिए 2000 मिनट्स दिए जाते हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और रोज 100 एमएमएस की सुविधा भी इस प्लान में मिलती हैं।

ऐप पर पढ़ें